दुश्मनी भुलाकर हिमांशी खुराना ने गले लगकर दी शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई
दुश्मनी भुलाकर हिमांशी खुराना ने गले लगकर दी शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई
Share:

बिग बॉस 13 में हर दिन कोई ना कोई बड़ा ट्विस्ट आ रहा है जो चौकाने वाला है। ऐसे में शो में बीते कल शहनाज गिल का जन्मदिन था। जी हाँ, वहीं शो में उनकी सबसे बड़ी दुश्मन कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने भी उन्हें दुश्मनी को भुलाकर जन्मदिन की बधाई दी। आपको याद हो जब बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की थी तब शहनाज गिल काफी नाराज हो गई थीं क्योंकि घर के बाहर दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। वहीं दोनों की लड़ाई पॉलीवुड में बहुत तेज फैली थी और उसके बाद दोनों एक बार फिर सामने थीं, लेकिन हिमांशी खुराना जब घर से बेघर हुईं तो दोनों के बीच सारे विवाद खत्म हो गए।

 

उस दौरान दोनों ने गले मिलकर एक दूसरे से विदाई ली थी जो आपने देखा ही होगा। अब हाल ही में इसका सबूत भी हमारे हाथ लग गया है। जी दरअसल हिमांशी ने बीते कल ही शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने इस खास मौके पर एक फोटो भी शेयर किया जिसमे शहनाज और हिमांशी गले मिल रही हैं।

आपको बता दें कि फिनाले से कुछ ही दिन पहले बिग बॉस के मेकर्स शो में एक धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं और जल्द ही घर में हिमांशी के आने के कयास लगाए जा रहे हैं। वह शो में असीम के लिए आने वाली हैं। इसी के साथ सभी के लिए कोई ना कोई आने वाला है। खबर यह भी है कि घर में जाकर हिमांशी खुराना नेशनल टेलीविजन पर असीम रियाज से अपने प्यार का इजहार करने वाली हैं।

शहनाज गिल के जन्मदिन पर देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें

बिग बॉस 13 में आने से पहले यह काम करती थी शहनाज गिल

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी के सुसाइड पर कहा - 'उस दिन भी कुशल नॉर्मल।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -