बिग बॉस 13 में आने से पहले यह काम करती थी शहनाज गिल
बिग बॉस 13 में आने से पहले यह काम करती थी शहनाज गिल
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल को इस समय सभी का खूब प्यार मिल रहा है। शहनाज इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं और लोग उहे जमकर प्यार दे रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें कि आज शहनाज का जन्मदिन है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शहनाज बिग बॉस 13 में आने से पहले क्या करती थीं। जी हाँ, शो में जब शहनाज आईं थीं तो उन्होंने खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था ऐसे में इन दिनों अब वो इसी नाम से मशहूर हो चुकीं हैं। आपको शायद ही पता होगा कि शहनाज ने साल 2015 में एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और इसके बाद एक गाने के वीडियो में उन्हें मौका मिला। आपको बता दें कि यह गाना था 'शिव दी किताब'।

इस गाने के बाद शहनाज को एक के बाद एक वीडियो सांग मिलने लगे और वह कई वीडियो सॉन्ग में नजर आईं। बिग बॉस में आने से पहले शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है। जी हाँ, इसी के साथ शहनाज अपनी हेल्थ का भी बहुत ध्यान रखती हैं और जिम में एक्सरसाइज करते उनकी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हैं जो आप देख सकते हैं।

आपको यह भी बता दें कि शहनाज अपनी मां परमिंदर और भाई शहबाज के बहुत करीब हैं और बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज ने टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ पंजाबी फिल्म 'काला शा काला' में भी काम किया है। इसी के साथ आपको बता दें कि उन्होंने पढ़ाई पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से की है और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बना लिया। वहीं बिग बॉस 13 में वो कई बार अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखा चुकी हैं जो आपने देखा ही होगा। वह बहुत बेहतरीन सिंगर भी हैं।

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी के सुसाइड पर कहा - 'उस दिन भी कुशल नॉर्मल।।।'

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला की पत्रकारों से हुई लड़ाई, जानिए पूरा मामला

कंगना ने रखा जस्सी गिल की गर्दन पर चाक़ू, एक्टर ने कहा- 'लो पंगा हो गया।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -