हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'
हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर कमाल आर खान ने हाल ही में बिग बॉस 13 के एक कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. जी हाँ, इस समय वैसे ही 'बिग बॉस 13' में घमासान मचा हुआ है. वहीं शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में नॉमिनेशन के बाद पारस छाबड़ा उंगली में फ्रेक्चर होने के चलते घर से बाहर आ गए हैं और उन्हें नॉमिनेशन प्रक्रिया से बाहर रखा गया है. वहीं उसके बाद अब नॉमिनेटेड सदस्यों में सिर्फ चार ही लोग बचे हैं और शो के दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोट करने में लग गए हैं.

वहीं शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने हाल ही में हिमांशी खुराना को लेकर एक ट्वीट किया है. जी हाँ, उन्होंने हिमांशी खुराना के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दर्शकों से हिमांशी खुराना को वोट करने की अपील की है. केवल इतना ही नहीं अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने यहां तक कह दिया है कि ''हिमांशी खुराना बिग बॉस की अब तक की सबसे सुंदर कंटेस्टेंट हैं और वह उन्हें बेहद पसंद हैं.'' जी हाँ, इसी के साथ कमाल आर खान ने हिमांशी खुराना के लिए कसम भी खाई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ''अगर हिमांशी शो से बाहर होती हैं तो वह शो देखना छोड़ देंगे.''

वहीं अब उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा कि, ''मैं आप लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप सभी हिमांशी खुराना के लिए जमकर वोट करें. मैं भगवान की कसम खाता हूं कि अगर वह घर से बेघर हुईं तो मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा, क्योंकि वह शो की सबसे सुंदर लड़की हैं.'' आप सभी को बता दें इससे पहले कमाल आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई पर भी प्रतिक्रिया दी थी और उन्होंने देवोलीना को भी शादी के लिए प्रपोज किया था.

सैमसंग ने लॉन्च किया द वॉल की नई सीरीज, मिलेगी 292 इंच तक की स्क्रीन

कपिल शर्मा शो : 'मैं हूं खलनायक' पर मस्त डांस!, दर्शकों ने खड़े होकर बजाई तालियां

बहुत गुस्सा हैं पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- 'उसे मुझे सॉरी बोलना होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -