BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने हिमांशी पर लगाया आरोप, कहा - 'वो बस अपने लिए जगह बना...'
BB13: इस एक्स कंटेस्टेंट ने हिमांशी पर लगाया आरोप, कहा - 'वो बस अपने लिए जगह बना...'
Share:

कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जहां एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई सुर्खियों में है, वहीं दूसरी ओर आसिम और हिमांशी की बढ़ती नजदीकियां भी खूब चर्चा बटोर रही है. आसिम और हिमांशी दोनों का रिलेशन दोस्ती से आगे बढ़ चुका है. यहां तक कि आसिम ने हिमांशी को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी कर दिया था. लेकिन दोनों के इस रिश्ते को कई लोग ड्रामा कह रहे हैं, वहीं कुछ का मानना है कि हिमांशी शो में अपनी दावेदारी बनाए रखने के लिए यह सब कर रही हैं.

दरअसल, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सबा खान ने ट्वीट कर हिमांशी खुराना पर आसिम की इमेज खराब करने का आरोप लगाया हैं. सबा ने ट्वीट किया, 'वो बस अपने लिए जगह बना रही हैं और आसिम की इमेज खराब कर रही हैं. ट्व‍िटर पर इतना प्यार और घर कं अंदर अत्याचार. स्वार्थी मत बनो@BigBoss #BB13. आपको बता दें सबा खान बिग बॉस 12 में अपनी बहन सोमी खान के साथ दिखाई दी थी. दोनों बहनों ने शो में बाकी कंटेस्टेंट्स को तगड़ी टक्कर दी थी. लोगों को भी सबा और सोमी का परफॉर्मेंस पसंद आया था.  

हाल ही में जब आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था तब विकास गुप्ता ने आसिम को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि बिग बॉस के घर के बाहर भी आसिम की गर्लफ्रेंड है. हालांकि आसिम के भाई उमर रियाज और उनकी दोस्त श्रुति तुली ने विकास की बातों को झूठ बताया था. उमर और श्रुति ने कहा था कि आसिम सिंगल हैं.

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

BB13 : अरहान ने हिमांशी के दावों को बताया झूठा, सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती से नहीं है कोई दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -