बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ वो काम, जो आप सोच भी नहीं सकते
बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ वो काम, जो आप सोच भी नहीं सकते
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों छपाक गर्ल के नाम से जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण इस सप्ताह के वीकेंड के वार में बिग बॉस में नजर आने वाली हैं. वहीं वहां वह फिल्म छपाक के एक्टर के साथ नजर आएंगी और उनके साथ मिलकर दीपिका ने यहां एक खेल भी खेला और खेल भी ऐसा कि इसने बिग बॉस के इतिहास में एक नया करिश्मा कर दिखाया है. जी हाँ, इस बार शो में दीपिका अपने सह कलाकार विक्रांत मैसी के साथ बिग बॉस के घर नजर आएंगी और दोनों मिलकर बिग बॉस के प्रतिभागियों के साथ एक अनोखा खेल भी खेलने वाले हैं. आपको बता दें कि यह खेल हैं फिल्म जुमानजी – द नेक्स्ट लेवल यानी इसमें एक प्रतिभागी को दूसरे प्रतिभागी की तरह एक्टिंग करके दिखानी है.

वहीं शो के इस एपीसोड की शूटिंग के दौरान मौजूद रहे सूत्र बताते हैं कि, ''शो की शूटिंग के दौरान बिग बॉस के प्रतिभागियों को दो टीमों में बांट दिया गया और टीम ए में रश्मि, सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और असीम रियाज हैं. वहीं दूसरी टीम में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, आरती और शेफाली को रखा गया. उसके बाद दोनों को कुछ दिलचस्प परिस्थितियां दी गईं जिनके मुताबिक उन्हें एक्टिंग करके दिखानी थी. इस दौरान सबसे दिलचस्प रहा टीम बी को रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हुई चाय फाइट के सीक्वेंस को फिर से करके दिखाने के लिए मिला टास्क.

इस दौरान दीपिका ने टीम बी को विजेता घोषित किया और इसके बाद बिग बॉस के सेट पर जो हुआ वो बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं देखा गया. जी दरअसल इसके बाद दीपिका ने आनन फानन विजेताओं को एक इनाम का ऐलान कर दिया और ये इनाम है दीपिका के साथ टीम बी को बिग बॉस के घर से बाहर निकलने का मौका था जो किसी को भी चाहिए होगा. इसके बाद टीम बी ने दीपिका के साथ बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर खूब मस्ती की और उसके कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू

BB13 : सिद्धार्थ के लिए सही जीवनसाथी है शहनाज़, इस शख्स ने की है शादी की भविष्यवाणी

BB13 : बिगबॉस के घर में अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -