मोनालिसा नही रहना चाहती बिग-बॉस के घर में
मोनालिसा नही रहना चाहती बिग-बॉस के घर में
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा बिंदास सीन देने के लिए मशहूर हैं. एक फिल्म एक बार फिर मैने प्यार किया में मोनालिसा ने बेबाक सेक्स सीन्स दिए थे. व इसके आलावा भी मोनालिसा ने अपनी अनगिनत फिल्मो में अपने बोल्ड द्र्श्यो को दोहराया है. बता दे कि भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट बनी हैं. बता दें कि मोनालिसा जिन्होंने 'अब बस', 'एक ही भूल', मेरी लाइफ में उसकी वाइफ' और 'एक चतुर नार' जैसी कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है.

देखा जाए तो इस अभिनेत्री ने हिंदी और भोजपुरी के अलावा, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. पता चला है कि बाबा ओम स्वामी जी ने भोजपुरी कि इस बोल्ड ऐक्ट्रेस को रोने पर मजबूर कर दिया है.

हुंआ कुछ यु की जब स्वामी जी को भूख लगी तो उन्होंने शो में हुकुम की घन्टी बजाकर खाने के लिए कहा व बोला की मुझे भूख लगी है. जिसके बाद मोनालिसा व स्वामी के बीच में एक तीखी बहस हुई व मोनालिसा की आँखों में आंसू आ गए व उन्होंने कहा की वह शो को छोड़कर जाना चाहती है. वैसे भी बिग बॉस के घर का आज तीसरा दिन है.  

मैंने अपने जीवन का एक यादगार गीत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -