मैंने अपने जीवन का एक यादगार गीत रिकॉर्ड किया.....
मैंने अपने जीवन का एक यादगार गीत रिकॉर्ड किया.....
Share:

भारतीय पाश्र्वगायिका श्रेया घोषाल को कौन नहीं जानता है. श्रेया ने बॉलीवुड के अनगिनत शानदार फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. वैसे भी श्रेया के बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती' के लिए श्रेया घोषाल ने गाना रिकॉर्ड किया है और गायिका के अनुसार यह गीत उसके जीवन का एक यादगार गीत साबित होगा. 32 वर्षीय दीवानी मस्तानी' गायिका ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की.

उन्होंने लिखा कि मैंने अपने जीवन का एक यादगार गीत रिकॉर्ड किया. इस पल के अनुभव से काफी खुश हूं. मैंने इसे पूरे दिल से गाया.' सिंगर श्रेया ने 53 वर्षीय फिल्म निर्देशक की संगीत की समझ और लेखन की सराहना करते हुए लिखा कि संजय लीला भंसाली सर की पद्मावती' के लिए दिल से गाया.

फिल्म में भंसाली की पसंदीदा जोडी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनय करेंगे. घोषाल का बॉलीवुड पार्श्व गायन का कैरियर भी भंसाली की देवदास' के साथ शुरु हुआ था इसके अलावा उन्होंने उनकी अन्य फिल्मों बाजीराव मस्तानी रामलीला' और सांवरिया के गीतों को भी अपनी आवाज दी है. भारतीय पाश्र्वगायिका श्रेया घोषाल ने अब तक अपने जीवन के करियर में काफी सारे पुरस्कार प्राप्त किए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -