'Bigg Boss' के 5 वो लव बर्ड्स जो बाद में हुए अलग
'Bigg Boss' के 5 वो लव बर्ड्स जो बाद में हुए अलग
Share:

टेलीविजिन के चर्चित कलर्स चैनल पर आने वाले फ़ेमस रियलिटी शो बिग बॉस 10 वे सीजन का प्रोमो जो की पूर्व में ही जारी किया जा चूका है व देखा जाए तो इस सीजन के शो में अब हमे आम लोग भी दिखाई देंगे. इसके 10 वे सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है. इस शो में बहुत सी हस्तियों के बारे में जानने को मिला है.

प्रशंसकों ने बिग बॉस शो में आने लिए बहुत से मेल किये थे इसलिए निर्माता ने इस बार सभी के लिए बिग बॉस का दरवाजा खोल दिया है. बिग बॉस हर सीजन में किसी ना किसी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहता है. व आज हम आपको बिग बोस के कुछ ऐसे पूर्व के प्रतिभागियों के बारे में बताने वाले है जो कि हमे एक दूसरे के संग में प्यार की दहलीज पर तो चढ़ते नजर आए लेकिन बाद में अलग भी हो गए देखा जाए तो इस बार का सीजन-10 भी शायद फिर से चर्चाओ में रहेगा...

*अनुपमा वर्मा और आर्यन वैद के रोमांस की खबरें जो की बिग बॉस के पहले सीजन में काफी सुर्खियों में थी व फिर बाद में यह दोनों अलग हो गए.

*करिश्मा कोटक और विशाल कारवाल का अफेयर भी सुर्खियों में रहा था। फिन इन लोगो की रहे भी जुदा हो गई थी. 

*अभिनेत्री सारा व अली मर्चेंट जिन्होंने शो के दौरान शादी की थी, लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए थे.

Video: श्रुति की 'चेतावनी'
 
*अभिनेता अश्मित पटेल का नाम भी वीना मलिक के साथ में खास सुर्खियों में रहा था व फिर बाद में यह भी अलग अलग हो गए व बाद में वीना ने एक उद्योगपति से शादी कर ली थी. 

*अभिनेत्री काजोल की सिस्टर तनीषा मुखर्जी का नाम अरमान कोहली के साथ में खासा चर्चाओ में रहा था व फिर बाद में यह भी अलग हो गए थे.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -