बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट भी रह चुका है बलात्कारी राम रहीम का चेला
बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट भी रह चुका है बलात्कारी राम रहीम का चेला
Share:

टेलीविजन का एक जाना माना चर्चित रियलिटी शो हम बात कर रहे है टीवी शो बिग बॉस11 के बारे में जिसमे की हमे एक बार फिर से धमाल देखने को मिलने वाला है. जी हां इस शो में हमे इस बार भी बहुत से जाने पहचाने नए चेहरे देखने को मिलने वाले है. वैसे भी यह तो सभी को पता ही है कि, दुष्‍कर्म के दोषी करार दिये जाने के बाद बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनायी गयी है. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा उनके खिलाफ साफ नजर आ रहा है. इसी बीच बिग बॉस 10 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने भी उन पर निशाना साधा है.

नवीन ने 26 अगस्त को एक पोस्ट में लिखा है कि वह राम रहीम के अड्डे (आश्रम को उन्होंने सही शब्द नहीं माना है) पर आइएएस की तैयारी कर रहे छात्रों को पढ़ाने का काम करते थे जबकि वहां उन्हें कुछ ठीक महसूस नहीं होता था. जी हां आपको बता दे कि, बिग बॉस में नजर आ चुके कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने अपने बयान में कहा है कि,  Share everybody so that it could reach to my students who ignored my words. मैंने 3 साल राम रहीम के अड्डे (आश्रम कहना ठीक नहीं होगा) में आईएएस की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया था.

उन सभी को मैं बाबा से ज्यादा किताब पर भरोसा करने को कहता था. आज शायद उन्हें हमारी बात समझ आ गयी हो. वहां मुझे बाबा को छोड़ कर सारे भोले भले सेवादार पसंद थे. तब मैंने कुछ सेवादारों से मित्रतावश अंधभक्ति छोड़ने को कहा था तब उन्होंने हमारी बात को काट कर कहा कि आप को समझ नहीं आएगा बाबा क्या चीज हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई की बारिश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को सेफ रहने का दिया संदेश

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -