सैफ ने कहा, 'पापा' से मैं 'मामा' बन गया

सैफ ने कहा, 'पापा' से मैं 'मामा' बन गया
Share:

जैसा की आप सभी यह जान ही गए है कि हाल ही में पटौदी खानदान में एक और वन्शज ने जन्म लिया है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी...बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोहा अली खान के बारे में जो अब एक खूबसूरत बेटी की माँ बन चुकी है. गौरतलब है की कुछ समय से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में तेजी से चर्चाए चल रही थी. सोहा अली खान अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. तभी तो कुछ समय पहले ही सोहा अली खान प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने फिटनेस फितूर को दिखाते हुए एक्सरसाइज और योगा करती नजर आई थी. खास बात ये है कि सोहा इस समय अपनी बेटी की साथ में पूरी तरह से स्वस्थ है.

गौरतलब है कि सोहा अली खान ने पूर्व में सोशल मीडिया पर अपनी योगा करती हुई एक फोटो भी अपलोड की थी. जिसमे उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा था. शुक्रवार को ही सोहा अली खान ने एक बेटी को जन्म दिया है. अब जब सोहा अली खान माँ बन गई है तो फिर भला मामा बन गए सैफ अली खान का भी रिएक्शन आप जान लीजिये.  सोहा की माँ बनने की खबर सुनने पर उनके भाई सैफ अली खान का रिएक्शन देखने लायक था.

जब एक कार्यक्रम में सैफ अली खान की आने वाली फिल्म शैफ के प्रमोशन्ल कॅान्फ्रेंस के दौरान पूछा की अापको मामा बनकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने बताया की,- हमारे लिए ये बहुत खुशी का वक्त है. मैं इससे पहले कभी मामा नहीं बना. लेकिन अब फाइनली कोई मुझे मामा बुलाएगा.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -