जुड़वां 2 : पहले ही दिन की उम्मीद से ज्यादा कमाई
जुड़वां 2 : पहले ही दिन की उम्मीद से ज्यादा कमाई
Share:

इसी शुक्रवार यानी 29 सितम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म 'जुड़वां-2' की लोकप्रियता को देखकर लगता है कि यह फिल्म जल्द ही कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ने वाली है. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म को उम्मीद से बेहतर ओपनिंग मिली. पहले ही दिन से फिल्म ने अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है. पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 15.55 करोड़ रुपए की कमाई की है. साल 2017 में फिल्म की ओपनिंग चौथे नंबर पर पहुंच गयी है.

फिल्म एक्सपर्ट ने माना था कि फिल्म की पहले दिन की कमाई 10 करोड़ से ऊपर होनी चाहिए लेकिन 'जुड़वां-2' ने उम्मीद से कई ज्यादा की कमाई की. अब तो यही उम्मीद की जा रही है कि संडे तक यह फिल्म 10 करोड़ का आकड़ा तो छू ही लेगी. फिल्म का बजट ज्यादा होने की वजह से इसकी रिकवरी होने में 5 दिन तो लग ही सकते है. फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ रुपए है. इसमें से 60 करोड़ इसके निर्माण में लगे और 15 करोड़ फिल्म के प्रमोशन में लगे. पूरे भारत में फिल्म को लगभग 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. साथ ही इसे विदेश में 625 स्क्रीन्स मिली है. आपको बता दे फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन है और इसकी स्टार कास्ट वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देसी गर्ल प्रियंका का विदेशी लुक...

सारा की इस बात के लिए चिंतित है पापा सैफ...

आखिर क्यों बाजीराव को पड़ी मनोचिकित्सक की जरुरत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -