Bigg Boss-11 : घर में कुछ इस तरह हुआ न्यू ईयर सेलिब्रेशन
Bigg Boss-11 : घर में कुछ इस तरह हुआ न्यू ईयर सेलिब्रेशन
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 से शनिवार को प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए है. अब तो घर में केवल 6 ही सदस्य बचे है. लेकिन इन 6 सदस्यों ने मिलकर भी रविवार को बिगबॉस के घर में खूब धमाल मचाया. सल्लू मिया रविवार को अपने ही सॉंग्स पर डांस करते हुए एंट्री लेते है. सल्लू मिया ने सभी को नए वर्ष की बधाई भी दी साथ ही उन्होंने कहा कि आज बिगबॉस के घर में खूब मस्ती और मजा होने वाला है. इतना ही नहीं सलमान ये भी कहा कि आज वो सबके लिए सरप्राइज़ भी लेकर आये है.

सभी घर वाले जब सोकर उठे तो उन्हें घर में कुछ टेबल्स लगे हुए मिले. साथ ही घर वालो को बोतल में बंद कुछ पेपर भी मिलते है जिसमे सभी के लिए न्यू ईयर रेजोलूशन लिखे हुए थे. इसके बाद घरवालों को ये अनुमान लगाना है कि उनके लिए ये किसने लिखा है. फिर सल्लू मिया सभी घरवालों को अखाड़े के बारे में बताते है और कहते है कि आज सभी घरवालों को अखाड़े के मैदान में उतरना है. पहली टीम लव, पुनीश और शिल्पा की होती है और दूसरी टीम दूसरी टीम में हिना, विकास और आकाश होते है. फिर मुकाबला शुरू होता है जिसमे हिना की टीम जीत जाती है.

इसके बाद शुरू होता है न्यू ईयर सेलिब्रेशन जिसमे 'एंटरटेनमेंट की रात' के बलराज घर में जाते है. सबसे पहले बलराज सभी को विरूष्का की शादी की खबर देते है. इस तरह से बलराज सभी घर वालो का खूब मनोरंजन करते है और साथ ही डांस और मस्ती भी होती है.

 

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -