दिल्ली AIIMS में भर्ती लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट
दिल्ली AIIMS में भर्ती लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि लालू की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। रविवार को लालू प्रसाद को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि उनकी सेहत में लगातार सुधार को देखते हुए AIIMS प्रशासन ने उनको प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट करने की सिफारिश की थी।

उल्लेखनीय है कि लालू यादव को पिछले सप्ताह AIIMS के कोरोनरी केयर यूनिट (CCU) में एडमिट कराया गया था। जिसके बाद से उनकी सेहत में सुधार को देखते हुए रविवार को प्राइवेट वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था। लालू यादव की निगरानी कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में पहले से बहुत सुधार है। लालू यादव पटना स्थित पत्नी राबड़ी देवी के आवास की सीढ़ियों से गिरकर जख्मी हो गए थे। जिसके बाद उन्हें पटना के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया, मगर, सुधार अधिक न होने के कारण उन्हें पटना से एयर एम्बुलेंस के मध्य प्रदेश से दिल्ली लाया गया। वो 6 जुलाई से AIIMS में एडमिट हैं। वहीं कुछ दिन पहले लालू प्रसाद की डायलिसिस भी गई थी। बता दें कि लालू प्रसाद यादव की किडनी सिर्फ 20 फीसद ही काम कर रही है। डॉक्टर्स की राय पर ही उनकी डायलिसिस की जाती है।

बता दें शुक्रवार को लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने CCU में बैठे अपने पिता की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगों की दुआओं और दिल्ली AIIMS प्रशासन की चिकित्सकीय देखरेख के कारण उनके पिता की तबीयत में बहुत सुधार है। साथ ही उन्होंने अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही थी। वहीं राबड़ी देवी ने लालू की तबीयत को लेकर कहा था कि ‘लालू प्रसाद को चाहने वाले लोग परेशान न हों, उनकी तबीयत पहले से अच्छी है, सभी लोग दुआ करें।

'नकली मजदूर, फर्जी तालाब ..' राजस्थान में 'मनरेगा' ने नाम पर यूँ हुआ 300 करोड़ का घोटाला

'बिन पेंदे के लोटे हैं ओपी राजभर..', आरोप लगाकर 'सुभासपा' छोड़ गए शशि प्रताप सिंह

भ्रष्टाचार मामले में अनिल देशमुख की याचिका फिर ख़ारिज, 15 महीनों से हैं जेल में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -