जिओ को टक्कर देने इस कंपनी ने उठाया ये बड़ा कदम
जिओ को टक्कर देने इस कंपनी ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

आइडिया सेल्युलर ने रविवार को देशभर में कॉल्स पर रोमिंग मुफ्त कर दी है। इतना ही नहीं आइडिया ने इंटरनेशनल रोमिंग पैक भी लॉन्च किए हैं। कंपनी की तरफ से रोमिंग मुफ्त करने के पीछे का उद्देश्य रिलायंस जियो को टक्कर देना है। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही एयरटेल ने भी पूरे देश में रोमिंग को मुफ्त कर दिया था। साथ ही एयरटेल ने भी इंटरनेशनल रोमिंग को लेकर कुछ सस्ते प्लान लॉन्च किए थे।

बता दे कि 1 अप्रैल, 2017 से आइडिया के 20 करोड़ उपभोक्ता कंपनी के 2G, 3G और 4G नेटवर्क पर रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। 

आइडिया के पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए 1 अप्रैल से देश भर में रोमिंग फ्री हो जाएगा। आइडिया के अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक में 400 आउटगोइंग मिनट के अलावा रोज 100 एसएमएस, डाटा वॉल्यूम और असीमित इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलेगी। 

इंटरनेशल रोमिंग के लिए 10 दिन और 30 दिन का बिजनेस पैक है। इस पैक की शुरुआत 1199 रुपये से लेकर 5999 रुपये तक है। 10 दिन वाले पैक की कीमत 1199 रुपये है।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के आने के बाद से ही हर टेलिकॉम कंपनी अपने प्लान को बेहतर बनाने में लगी हुई है। इसी के तहत रोमिंग भी मुफ्त की गई है।

रिलायंस जियो ने बाजार में अभी तक के सबसे सस्ते प्लान लाकर खलबली पैदा कर दी है, जिसकी वजह से ही अन्य सभी टेलिकॉम कंपनियों में प्राइस वॉर शुरू हो गया है।

और पढ़े-

JIO के इस प्लान में मिल रहा है 125GB 4G डाटा

एयरटेल ने myPlan Infinity प्लान में किया बदलाव

एयरटेल का होली स्पेशल ऑफर, मिलेगा 150 रुपये 30GB डाटा

Idea दे रही है 346 रूपये में 25GB डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -