अब चुनावी दंगल से होगा CAA का समाधान, AASU ने किया बड़ा ऐलान
अब चुनावी दंगल से होगा CAA का समाधान, AASU ने किया बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली: CAA का विरोध करने वालों का संगठन भाजपा सरकार के जाल में फंस गया है जिसके चलते उसने बड़ी घोषणा कर दी है। यह संगठन कोई और नहीं बल्कि ऑल असम स्टुडेंट्स यूनियन (AASU) है जो इस समय मोदी सरकार के नागरिकता कानून का जबरदस्त विरोध कर रहा है। इसी के चलते इस संगठन ने बड़ा ऐलान करते हुए अलग राजनीतिक दल बनाने और चुनाव लड़ने की बात कही है।

असम के वित्तमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वालों ने राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया है, इसलिए अब इस मुद्दे पर चर्चा करने का सवाल ही नहीं है और अब इस मुद्दे का समाधान चुनाव से होगा। CAA के खिलाफ असम में आंदोलन की अगुवाई कर रहे ऑल असम स्टुडेंट्स यूनियन (AASU) ने संकेत दिया है कि वह राजनीतिक दल का गठन करेगा। राज्य के वित्त और स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे सरमा ने कहा कि, '' चर्चा करने के लिए अब बचा ही क्या है, जब उन्होंने कहा है कि वे राजनीतिक दल का गठन करेंगे। यह मामला अब सियासी अखाड़े में EVM के माध्यम से ही सुलझेगा... यह कैसे कहीं और सुलझ सकता है?'' 

सरमा ने कहा कि, '' जब प्रदर्शन, प्रदर्शन था तब हमने कहा था कि वार्ता के लिए दरवाजे खुले हैं। अब वे कह रहे हैं कि भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए सियासी दल का गठन करेंगे। पिछले एक महीने में परिस्थितियां बदल चुकी है। अब हम गेंद उनके समक्ष रख कर यह नहीं कह सकते की गोल कीजिए।'' पूर्वोत्तर में भाजपा के प्रभावी नेता सरमा ने कहा कि AASU के महासचिव लुरिंग ज्योति गोगोई CAA को भूल गए हैं और अपना ज्यादातर समय भाजपा की आलोचना में बिता रहे हैं।

CAA पर चिदंबरम का चैलेंज, मूक दर्शकों से बात ना करें पीएम मोदी, आलोचकों को इंटरव्यू दें...

क्या आज के युग के 'शिवाजी' हैं पीएम मोदी ? महाराष्ट्र में एक किताब पर मचा बवाल

उत्तर कोरिया की अमेरिका को दो टूक, कहा- तब तक परमाणु वार्ता शुरू नहीं होगी, जब तक....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -