CAA पर चिदंबरम का चैलेंज, मूक दर्शकों से बात ना करें पीएम मोदी, आलोचकों को इंटरव्यू दें...
CAA पर चिदंबरम का चैलेंज, मूक दर्शकों से बात ना करें पीएम मोदी, आलोचकों को इंटरव्यू दें...
Share:

तिरुअनंतपुरम: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने एक बार फिर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा है कि CAA के मुद्दे पर जनता की आवाज दबाई जा रही है। चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "पीएम का कहना है कि सीएए का मतलब नागरिकता देना है, इसे छीनना नहीं। हम में से कई लोगों का मानना है कि सीएए (एनपीआर या एनआरसी के साथ मिलकर) कई व्यक्तियों को "गैर-नागरिक" घोषित करेगा और नागरिकता ले जाएगा।"

चिदंबरम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, "पीएम उच्च मंच से मूक दर्शकों से बात करते हैं और सवाल नहीं लेते। हम मीडिया के माध्यम से बात करते हैं और मीडिया के लोगों से सवाल को लेकर तैयार रहते हैं।" पी चिदंबरम ने कहा कि, "पीएम अपने आलोचकों से बात नहीं कर रहे हैं। आलोचकों के पास पीएम से बात करने का अवसर नहीं है। पीएम के पास एकमात्र तरीका यह है कि वो अपने सबसे मुखर आलोचकों में से पांच का चयन करें और उनके साथ टेलीविजन पर प्रश्न और उत्तर सत्र करें।''

आपको बता दें कि CAA और NRC को लेकर काफी समय से मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और विपक्षी दल इस कानून  को वापस लेने के लिए सरकार पर दबाव बना रहे हैं, वहीं भाजपा जनता को इस कानून की जानकारी देने के लिए अभियान चला रही है।

क्या आज के युग के 'शिवाजी' हैं पीएम मोदी ? महाराष्ट्र में एक किताब पर मचा बवाल

उत्तर कोरिया की अमेरिका को दो टूक, कहा- तब तक परमाणु वार्ता शुरू नहीं होगी, जब तक....

दिल्ली चुनाव से पहले मनोज तिवारी ने केजरीवाल को भेजा मानहानि का नोटिस, माँगा 500 करोड़ का हर्जाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -