बसपा सांसद दानिश अली का बड़ा बयान, कहा-
बसपा सांसद दानिश अली का बड़ा बयान, कहा- "आजम के जौहर ट्रस्ट को ही निशाना बना रही योगी सरकार..."
Share:

रामपुर में मौलाना मोहम्मद जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव पर सरकार के मंजूरी देते ही अमरोहा से BSP सांसद दानिश अली आजम खां के समर्थन में उतर  चुके है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए सरकार पर आजम खां को निशाना बनाते हुए उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने का इल्जाम भी लगा दिया है। उन्होंने पोस्ट के माध्यम से बोला है कि पढ़ने वाले बच्चे और मुस्लिम समाज को साजिश का शिकार बनाने का काम किया जा रहा है। इस पोस्ट के उपरांत एक बार फिर से वह चर्चाओं में आ गए हैं। BSP में होने के उपरांत भी अचानक आजम खां के प्रति लगाव को लेकर लोग इसे दूसरे रूप में देख रहे हैं।

अमरोहा सांसद बीते बहुत समय से चर्चा का विषय बने हुए है। पहले अमरोहा रेलवे स्टेशन पर हुए कार्यक्रम में BJP के साथ हुई नोकझोंक और वंदे मातरम न कहने पर वह चर्चाओं में आ चुके है। भाजपाइयों ने वंदे मातरम न बोलने पर उन पर जमकर टारगेट कर दिया है। यह केस शांत भी नहीं हुआ था कि लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर जमकर टिप्पणी की थी। इसके उपरांत यह केस पूरे देश में गरमा गया था। कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल दानिश अली के समर्थन में उतरे थे। यहां तक कि राहुल गांधी उनसे मिलने उनके आवास आ चुके है।

इसके उपरांत राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं भी होने लग गई है। मंगलवार को यूपी कैबिनेट की बैठक में रामपुर के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव को मंजूरी देने  के उपरांत उन्होंने एक्स पर आजम खां के समर्थन में पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने पोस्ट में लिख है कि यूपी कैबिनेट की बैठक में आज रामपुर के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से भूमि वापस लेने के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है। आजम खान को निशाना बनाने और राजनीतिक रूप से खत्म करने की साजिश का शिकार अब अक्लीयत के बच्चे और समूचा मुस्लिम समाज होता जा रहा है। शिक्षा पर प्रहार बंद हो। पोस्ट के माध्यम से उनका आजम खां के प्रति लगाव देखकर लोग उसके अलग मायने देख रहे हैं। वहीं, वह फिर से चर्चाओं में बने हुए है।

यह आजम खां के प्रति प्रेम और न ही किसी पार्टी के प्रति। वहां कॉलेज और यूनिवर्सिटी चल रही है। उसे क्यों टारगेट भी किया जाने लगा है। केस शिक्षा से जुड़ा है। देश प्रदेश में कितने ट्रस्ट और NGO चल रहे हैं। फिर तो सभी के विरुद्ध जांच और कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। एक को ही टारगेट किया जाना। सरकार की मंशा गलत है। बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ भी किया जा रहा है।

BJP के संभावित CM पर बोले प्रहलाद पटेल- 'MP में शिवराज हमारा सबसे लोकप्रिय चेहरा'

PM मोदी ने शेख हसीना के साथ किया 3 परियोजनाओं का उद्घाटन, भारत सरकार ने की करोड़ों मदद

सचिन पायलट का 19 साल का रिश्ता टूटा, फारूक अब्दुल्लाह की बेटी सारा से कांग्रेस नेता ने लिया तलाक़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -