'तारक मेहता...' शो के मेकर्स को बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
'तारक मेहता...' शो के मेकर्स को बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर असित मोदी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को यौन शोषण के इल्जाम में FIR दर्ज कर लिया है। उनके साथ शो के दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। असित मोदी बीते कुछ वक़्त से यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उन पर एक अभिनेत्री ने FIR की है। शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी एवं एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी अभिनेत्री ने शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। 

बीते माह अभिनेत्री ने सेट पर कथित यौन उत्पीड़न के लिए असित मोदी, सोहेल रमानी एवं जतिन बजाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने उनका बयान भी दर्ज किया। भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत FIR की गई है। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि असित मोदी ने उनका यौन उत्पीड़न किया। आरम्भ में उन्होंने काम खोने के डर से इसे नजरअंदाज कर दिया किन्तु अब वह सहन नहीं करेंगी। अभिनेत्री ने असित मोदी से हाथ जोड़कर माफी की मांग की। 

अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, 'एक सबसे जरूरी बात मैं यह पैसे के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सिर्फ सच्चाई और जीत के लिए कर रही हूं। उन्हें यह स्वीकार करना होगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया और हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी। यह मेरी गरिमा और स्वाभिमान का सवाल है।' दूसरी ओर असित मोदी ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया। उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रही हैं। शो से निकाले जाने के कारण वह इस प्रकार के आरोप लगा रही हैं। 

बिग बॉस OTT से आई बड़ी खबर, पुनीत सुपरस्टार के बाद कटा एक और कंटेस्टेंट का पत्ता!

आखिर क्यों सनी लियोनी के सामने आ गया सलमान खान को इतना गुस्सा? सामने आया VIDEO

शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -