बड़ी खबर! WhatsApp पर आया अब तक का सबसे धांसू फीचर, दंग रह जाएंगे आप
बड़ी खबर! WhatsApp पर आया अब तक का सबसे धांसू फीचर, दंग रह जाएंगे आप
Share:

WhatsApp ने कुछ माह पूर्व ही मैसेज रिएक्शन फीचर शुरू किया था, जिसमें 6 रिएक्शन्स भी दिए गए है। अब कंपनी ने रिएक्शन्स को और भी बढ़ा दिया है। फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग ने रोबोट फेस, फ्रेंच फ्राइज़, मेन सर्फिंग, सनग्लासेस स्माइली, 100 फीसद सिंबल और फिस्ट बम्प इमोजी साझा करते हुए लिखा, 'हम WhatsApp पर रिएक्शन के रूप में किसी भी इमोजी का उपयोग करने की क्षमता को रोल आउट करने में लगे हुए है।' खबरों का कहना है कि पहले यह फीचर 6 रिएक्शन लाइक, लव, लाफ, सरप्राइज, सेड और थैंक्स तक सीमित था। लेकिन अब यूजर मैसज पर रिएक्शन करते वक़्त किसी भी इमोजी का इस्तेमाल कर सकते है।

कैस करें इस्तेमाल: रिएक्शन के रूप में किसी भी इमोजी का इस्तेमाल करने के लिए, मैसेज पर देर तक दबाएं और पूरी सूची प्राप्त करने के लिए दाईं ओर स्थित बटन पर टैप करना होगा। फिर, जिसे आप चाहते हैं उसे चुनें और यह एक संदेश के अंतर्गत सामान्य तरीके से दिखाई देना जरुरी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

जल्द आएगा सभी वॉट्सएप यूजर्स के पास: बता दें कि एक्सपेंडेड इमोजी रिएक्शन फीचर को पहले iOS और एंड्रॉइड दोनों पर सेवा के बीटा वर्जन्स में देखा गया है और WhatsApp को मेटा की मैसेंजर सेवा पर पहले से उपलब्ध कार्यक्षमता के अनुरूप लेकर आ रहा है। एक्सपेंडेड इमोजी रिएक्शन फीचर अभी शुरू हो रही है और आने वाले सप्ताह में सभी WhatsApp यूजर्स के लिए उपलब्ध होने वाली है।

 

क्रॉसओवर मैच में स्पेन से भारत को मिली हार

श्रीलंका छोड़कर भाग रहे थे राष्ट्रपति राजपक्षे के भाई, एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने घेर लिया और...

क्वाड शिखर सम्मेलन में खाद्य और ईंधन संकट पर दिया गया ज़ोर : अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -