श्रीलंका छोड़कर भाग रहे थे राष्ट्रपति राजपक्षे के भाई, एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने घेर लिया और...
श्रीलंका छोड़कर भाग रहे थे राष्ट्रपति राजपक्षे के भाई, एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने घेर लिया और...
Share:

कोलंबो: श्रीलंका में हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं। आर्थिक संकट का सामना कर रहे श्रीलंका में राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे और उनके परिवार को जनता के भीषण विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के छोटे भाई बासिल राजपक्षे के साथ भी हुआ, जब बीती रात उन्होंने देश छोड़ने का प्रयास किया। 

दरअसल, राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के भाई कोलंबो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि वे देश छोड़ने की फिराक में थे। किन्तु, हवाई अड्डे पर इमीग्रेशन स्टाफ ने ड्यूटी करने से मना कर दिया। एयरपोर्ट यूनियन ने बासिल राजपक्षे के खिलाफ जमकर नारे लगाए और हंगामा किया। बासिल राजपक्षे सिल्क रूट का उपयोग करके श्रीलंका से बाहर जाना चाहते थे। किन्तु एयरपोर्ट के इमीग्रेशन स्टाफ और यूनियन ने बीती रात कामकाज बंद कर दिया और उनका विरोध करने लगे। यहां भी जमकर नारे लगाए गए। इसके बाद राजपक्षे को वापस लौटना पड़ा। 

बता दें कि, बासिल राजपक्षे श्रीलंका के पूर्व वित्त मंत्री हैं और हाल ही में उन्होंने त्यागपत्र दिया था। श्रीलंका में राजपक्षे परिवार के विरुद्ध श्रीलंका में भारी रोष है। दावा किया जा रहा है कि गोटाबाया राजपक्षे भी श्रीलंका छोड़कर भाग चुके हैं। हालांकि, संसद के स्पीकर महिंदा यापा अभयवर्धने के प्रवक्ता का कहना है कि श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे अभी देश में ही हैं। 

रूसी मिसाइल ने खार्किव में 6 मंजिला अपार्टमेंट को बनाया निशाना

'किसी एक वर्ग की आबादी तेजी से न बढ़ने लगे..', आखिर किस तरफ था CM योगी का इशारा ?

यूक्रेनी सशस्त्र बलों ने 37,400 रूसी सैनिको को मार गिराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -