नई गर्लफ्रेंड संग स्पॉट हुए किम के पूर्व पति
नई गर्लफ्रेंड संग स्पॉट हुए किम के पूर्व पति
Share:

अभिनेत्री किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी बहुत सुर्खियों में रहते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के उपरांत किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से की जाने में लगे हुए है। किम के एक्स हस्बैंड ने नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। बीते बुधवार कान्ये को बेवर्ली हिल्स में गर्लफ्रेंड जुलियाना नालू के साथ नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया जा चुका है,  इसकी कुछ फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

कान्ये वेस्ट 24 साल के मॉडल के साथ इटालियन रेस्टोरेंट E Baldi में डिनर के लिए पहुंचे, जहां वह मॉडल की कमर पर हाथ रख चलते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान जुलियाना हाथों में रेड रोज (गुलाब) थामे दिखाई दी है। ब्लैक लुक में कान्ये की पार्टनर काफी स्टनिंग दिखीं। वहीं रैपर का भी इस दौरान ऑल ब्लैक लुक देखने के लिए मिलने वाला है।

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए कान्ये-जुलियाना कैमरे के सामने जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हुए नजर आ रहे है। खबरों का कहना है कि  यह पहली बार नहीं है, जब कान्ये और नालू को यूं एक साथ स्पॉट भी कर लिया गया है। हाल ही के पिछले हफ्तों में वेस्ट और नालू को कई अवसर पर लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया जा चुका है। पिछले दिनों किम कार्दशियन के पूर्व पति और ब्राजीलियाई ब्यूटी को बेवर्ली हिल्स के एक होटल में देखा गया था। बता दें, रियलिटी सुपरस्टार ने इस जोड़ी की 7वीं शादी की सालगिरह से ठीक पहले फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है। कान्ये और किम के चार बच्चे हैं।

एक बार फिर दिखाई दिया हैली बीबर का ग्लैमरस लुक

शारीरिक संबंध को लेकर बोली ये अदाकारा- 6 वर्ष से नहीं किया S*X

क्या 'ब्लैक एडम' की वजह से इस किरदार की होगी वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -