अपने पिता की इस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते है अहान शेट्टी
अपने पिता की इस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते है अहान शेट्टी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अहान शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी की मूवी ‘धड़कन’ और ‘बॉर्डर’ जैसी मूवीज के रीमेक में काम करना चाहते हैं. वर्ष 2000 में ‘धड़कन’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया था. इस मूवी में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में आ चुके है. ये मूवी वुथरिंग हाइट्स के उपन्यास से प्रेरित बताई जा रही है. 1977 में मेगा हिट मूवी ‘बॉर्डर’ रिलीज की गई थी. इस मूवी में भारत – पाकिस्तान के युद्ध को दर्शाया गया था. ये मूवी वास्तिवक घटानाओं का रुपांतरण है. टीओआई के अनुसार एक्टर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपने पिता की मूवी के रीमेक के बारे में बात करते हुए बोला है मुझे ‘बॉर्डर’ बहुत पसंद है और मुझे लगता है कि इसका रीमेक बनना चाह रहे है. ये एक शानदार फिल्म होगी. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि ‘धड़कन’ का रीमेक भी दिलचस्प होने वाला है.

अहान ने ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस मूवी में अहान के साथ तारा सुतारिया अहम् भूमिका में होने वाले है. एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बोला हैं कि कुछ चीजों पर प्लानिंग चल रही हैं जिसका एलान एक माह के अंदर होने वाला है. इसके अलावा उन्होंने बोला है कि साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरा 4 मूवीज का कॉन्टेक्ट है. इसलिए मैं उनके साथ दोबारा काम करने वाला हूँ.

अहान शेट्टी की मूवी ‘तड़प’ को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है. फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक ने अहान की एक्टिंग की तारीफी की थी. इंडस्ट्री में आने के उपरांत से अभिनेता की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में छाए रहते है. कुछ वक़्त पहले खबरें सुनने को मिली थी कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ से विवाह करने वाले हैं,  इसके उपरांत अभिनेता ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें अफवाह कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने बोला था कि मेरा ध्यान अभी सिर्फ करियर पर है. मैं उसकी ट्रेनिंग कर रहा हूँ. उन्होंने आगे बोला है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी छुपाया नहीं है. गौरतलब है कि अहान और तान्या  एक- दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों हमेशा  एक- दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. अहान के डेब्यू से पहले दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामेने आई थी. अहान और तान्या साथ में कई बार स्पॉट हो चुके हैं.

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ

रिलीज़ हुआ टी सीरीज का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’

सामने आई मोनी रॉय की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर, एक्ट्रेस पर दोस्तों ने बरसाए फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -