फिल्म 'बधाई दो' का नया गाना हुआ रिलीज़, भूमि और राजकुमार की दिखी शानदार केमेस्ट्री
फिल्म 'बधाई दो' का नया गाना हुआ रिलीज़, भूमि और राजकुमार की दिखी शानदार केमेस्ट्री
Share:

ट्रेलर और फुट टैपिंग टाइटल ट्रैक के माध्यम से फिल्म से मजेदार और मज़ेदार विसुअल रिलीज़ करने के उपरांत 'बधाई दो' के निर्माताओं ने जिसका दूसरा गाना 'अटक गया' रिलीज किया जा चुका है और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना लंबे वक़्त तक हमारे दिलों में अपनी जगह कायम रखने वाला है। सीज़न के इस रोमांटिक गीत को वरुण ग्रोवर ने कैप्शन दिया है, जिसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है और इसे अरिजीत सिंह और रूपाली मोघे ने अपनी आवाज दी है। 

इतना ही नहीं खूबसूरत बीट्स, मीठे बोल और शक्तिशाली विसुअल के मिश्रण के साथ, यह गीत प्यार करने वाले सभी लोगों के लिए एक परफ़ेक्ट ट्रीट भी दी है। यह खूबसूरत मोंटाज गहन भावनाओं, क्षणों और केमिस्ट्री को जाहिर करता है जो आपके चेहरे पर एक मुस्कान लाने वाला है। यह गाना शार्दुल और सुमी की अतरंगी विवाह का वर्णन करता है, जो क्रमशः राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा निभाए गए पात्र हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज़ी म्यूज़िक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में कुछ फुट-टैपिंग चार्टबस्टर्स भी है, जिसे टाइटल सॉन्ग के साथ देखने के लिए मिल रही है, पूरा एल्बम अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह द्वारा रचित है। गाने के बोल वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भोमिया, अज़ीम शिराज़ी और अन्विता दत्त ने लिख दिया है। हम बता दें कि जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी के द्वारा किया गया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। हम बता दें कि 'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की किया और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाना वाला है।

 

शादी के बाद पहली बार पिंक फ्लोरल शरारा सूट में नज़र आई मौनी रॉय

नहीं मरी मिया खलीफा, एक्ट्रेस ने मीम शेयर कर किया अफवाह का खंडन

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -