कार लवर्स के लिए बड़ी खबर OLA ने दिखाई अपनी नई कार की पहली झलक
कार लवर्स के लिए बड़ी खबर OLA ने दिखाई अपनी नई कार की पहली झलक
Share:

हाल में ही ओला की ओर से नया स्कूटर एसवन एयर और नया मूव OS  3.0 सॉफ्टवेयर अपडेट किया जा चुका है। जिसके उपरांत कंपनी की ओर से अपनी नई कार की जानकारी भी शेयर कर दी है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर कार का नया टीजर  भी पेश कर दिया गया है। इस टीजर में कार का लुक और फीचर्स भी दिखाए गए है। हम इस खबर में कार में मिलने वाले कुछ फीचर्स और रेंज की जानकारी देते हुए दिखाई दे रहे है।

कैसी है कार: ओला की नई कार की टीजर में झलक भी दिखाई गई है। इस छोटे से विडियो में जो लुक दिखाया गया है। उसमें कार के बोनट पर एक LED लाइट्स की स्ट्रिप लगी हुई है। कार में ड्यूल एलईडी हेडलैंप सेट दिया गया है। इसके साथ ही कार में डैशबोर्ड की झलक भी दिखाई गई है। कार में गोल की जगह चौकोर स्टेयरिंग भी दिया जा रहा है। इस स्टेयरिंग के साथ साथ कार के कंट्रोलिंग बटन्स को हाथों के पास रखा गया है। इससे कार चलाते समय कार को कंट्रोल करने वाले बटन्स का इस्तेमाल करने में आसानी हो।

कितनी होगी रेंज: खबरों का कहना है कि कार में बैटरी की क्षमता अधिक रखी जा सकती है। कार में जो बैटरी दी जाएगी उसे फुल चार्ज करने के उपरांत कार 500 किलोमीटर तक चलाई जाने वाली है। इसके साथ ही कार में लगी मोटर भी बहुत ताकतवर हो सकती है। ताकतवर मोटर और अच्छी क्षमता वाली बैटरी के साथ कार जीरो से 100 किलोमीटर की स्पीड सिर्फ चार सेकेंड में हासिल कर पाएगी। कुछ समय पहले कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने नई इलेक्ट्रिक कार की मूल्यों की सूचना दी। उन्होंने बताया था कि कार की लॉन्चिंग के समय कीमत 40 से 50 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

ये है अब तक की दमदार कार, फीचर्स कर देंगे आपको हैरान

गाड़ी चलाने के दौरान रखे इन बातों का ध्यान वरना भुगतना पड़ेगा हर्जाना, गडकरी ने किया अलर्ट

ये रही हौंडा की अब तक की सबसे दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -