CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक, जनसभा के करीब फूटा बम, जांच में जुटे अधिकारी
CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक, जनसभा के करीब फूटा बम, जांच में जुटे अधिकारी
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है. ये घटना बिहार के नालंदा जिले की है। बिहार के नालंदा जिले के सिलाव के गांधी हाईस्कूल में समारोह के चलते किसी ने पटाखा बम फोड़ दिया। वही घटना के पश्चात् कहा जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार नालंदा एक प्रोग्राम में पहुंचे हुए थे। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सिर्फ 15 से 18 फीट की दूरी पर बम फूटा। विस्फोट के पश्चात् मौके पर अफरातफरी मच गई। वही लोगों में खौफ की स्थिति बनी हुई है। घटना के पश्चात् पुलिस प्रशासन एक्शन में आते हुए एक अपराधी को दबोच लिया है। वही किसी के घायल होने की अभी तक कोई खबर नहीं है। मंच के पीछे खेत में बम फोड़ने की प्राथमिक सूचना है।

आपको बता दे कि आज मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार सबसे पहले पावापुरी गये थे। वहां से सिलाव होते हुए उन्हें राजगीर जाना है। इसी क्रम में सिलाव गानधी हाईस्कूल में यह वारदात हुई। वे पंडाल में बैठे लगभग ढाई सौ लोगों से मिलकर उनके आवेदन ले रहे थे.अचानक पंडाल में बनाये गये मंच के पीछे विस्फोट हुआ। तत्पश्चात, मुख्यमंत्री को बहुत तेज आवाज सुनाई दी है। फिर प्रशासन ने पहले मुख्यमंत्री को वहाँ से जल्दी से निकाल कर त्वरित कार्यवाही करने में जुट गई है।

तमिलनाडु की DMK सरकार ने 'अयोध्या मंडपम' को अपने कब्जे में लिया, जनता ने अपने पैसों से बनवाया था

जेल में बंद शिवराज से मिलने पहुंचे दिग्विजय सिंह, गृह मंत्रालय ने दिए जांच के आदेश

गलत ट्वीट करना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, दर्ज होगा मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -