आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां
आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां
Share:

जारी है पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने का सिलसिला...
नई दिल्ली : जिस तरह लगातार 16 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढे थे. उसी तरह अब लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम घटने का सिलसिला भी जारी हैं. लगातार 9वें दिन भी पेट्रोल डीजल के दाम में कटौती देखने को मिली हैं. अब पेट्रोल के दाम 9 पैसे तक नीचे आए हैं. वहीं डीजल के दाम में 7 पैसे की कमी देखने को मिली हैं. यह सिलसिला पिछले 8 दिनों से यानी 30 मई से जारी हैं. लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी होने से आम जन ने भी राहत की सांस ली हैं. 

पतंजलि फूड पार्क को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान
नई दिल्ली: यूपी की योगी सरकार द्वारा ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित पतंजलि फूड पार्क को लेकर पैदा की गई अड़चन पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्‍करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह बाबा रामदेव को और अधिक समय देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि यह केस इसलिए थोड़ा उलझ गया है क्योकि रामदेव ने खुद ये जमीन नहीं खरीदी थी बल्कि राज्य सरकार ने उन्हें यह जमीन लीज पर दी थी.

शरद यादव को सुप्रीम कोर्ट से राहत व झटका दोनों
नई दिल्ली: जेडी(यू) के पूर्व नेता शरद यादव को सरकारी बंगला खाली करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट थोड़ी राहत देने के साथ बड़ा झटका भी दिया है. गुरुवार को शीर्ष अदालत ने दिल्ली हाइकोर्ट के आदेश में कुछ बदलाव करते हुए साफ़ कहा कि शरद यादव अब सैलरी नहीं ले सकेंगे और उन्हें हवाई व रेल टिकट जैसे किसी अलाउंस का फायदा भी नहीं मिलेगा. हालांकि कोर्ट ने यह भी कहा है कि राज्यसभा में चल रहे अयोग्यता के मामले की सुनवाई तक वह बंगला रख सकते हैं.

JDU किसी के प्रयास से एलिमिनेट नहीं होगी- नीतीश कुमार
एक कार्यक्रम में बिहार के सीएम सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी को राजनीतिक रूप से एलिमिनेट करने का कुछ लोगों का सपना पूरा नहीं होगा. उन्होंने पार्टी के युवा शाखा के एक कार्यक्रम में कहा कि आज कल राजनीति में बहुत लोगों का प्रयास है कि जनता दल यूनाइटेड को यहाँ से बिहार से एलिमिनेट करा दो, लेकिन चाहे जिस तरह की कोशिश लोग कर लें, वे ऐसा नहीं कर पाएंगे. 

धोनी के बल्ले ने खोले 'गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स के पन्ने', करोड़ों में हुई बिक्री

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार क्रिकेट जगत में नाम कमाते जा रहे हैं. हाल ही में क्रिकेट आयरलैंड ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर धोनी की तस्वीर का इस्तेमाल कर क्रिकेट मैच के टिकट बेचे थे. वहीं अब उनका 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल का बल्ला काफी धूम मचा रहा हैं. दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने जिस बल्ले से साल 2011 में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में विजयी छक्का लगाया था. वह अब 161295 डॉलर की भारी भरकम कीमत अदा कर ख़रीदा गया हैं. भारतीय मुद्रा में यह कीमत लगभग 1 करोड़ 3 लाख से भी अधिक हैं. 

रोहिंग्या मुस्लिमो को अपने वतन भेजेगा UN

कभी इस गाँव का नाम 'छक्का' हुआ करता था और फिर..

मोदी को रोकने राहुल ने बदली रणनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -