आज सुबह की बड़ी ख़बरें
आज सुबह की बड़ी ख़बरें
Share:

'संजू' के खिलाफ गैंगस्टर अबू सलेम ने भेजा नोटिस
नई दिल्ली। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचाने के बाद अब मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। इस फिल्म से गैंगस्टर अबू सलेम खासा नाराज है और उसने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजना है। सलेम ने कहा कि  फिल्म में उसके किरदार को गलत ढंग से दिखाया गया है। अबू सलेम ने अपने  नोटिस में कहा कि फिल्म में उसके बारे में गलत जानकारी दी गई है और निर्माताओं को उससे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। अपने नो​टिस में अबू सलेम ने फिल्म के निर्माताओं को 15 दिन की मोहलत दी है।

 

रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में मनाया जा रहा गुरु पूर्णिमा पर्व
27 जुलाई यानि आज के दिन देशभर में गुरु पूर्णिमा का उत्सव मनाया जा रहा है. आज सभी लोग अपने गुरु की शरण में जाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. गुरु पूर्णिमा का पर्व आषाढ़ महीने की शुक्ल पूर्णिमा को मनाया जाता है. आमतौर पर गुरु उन्हें माना जाता है जो हमे अच्छी सीख दें और ज्ञानवर्धक बातें बताए लेकिन इस बार तो रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में भी गुरु पूर्णिमा पर्व मनाने की खास तौर से तैयारियां की गई है.

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर
चेन्नई : तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ गयी है. जिसके बाद उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ' डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है.

 

पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म ने देश की जनता से किए ये वादे
इस्लामाबाद. पड़ोसी देश पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म इमरान खान ने गुरूवार को देश की कमान संभाली और देश को संबोधित किया. इमरान ने देश की जनता से एक नया पकिस्तान बनाने का वादा किया. इतना ही नहीं उन्होंने तो पकिस्तान में सामान्य नागरिकों के हित और रक्षा की भी बात भी कही है. पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म में पाकिस्तान की जनता से गरीबी हटाने, पकिस्तान आवास समेत बड़े सरकारी परिसर को जनता की भलाई करने और उन्हें दूसरे संस्थानों में तब्दील करने की भी बात कही.

 

अरसे बाद टीम में वापसी से हैरान आदिल राशिद
नई दिल्ली : भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अचानक लेग स्पिनर आदिल राशिद को टीम में शामिल करके इंग्लैंड ने चौंकाने वाला फैसला लिया है. भारत के खिलाफ एक अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए दो साल बाद इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह पाने वाले लेग स्पिनर आदिल राशिद इस बदलाव से हैरान हैं.

ख़बरें और भी..

चंद्रग्रहण : गंगा घाटों पर होगा आरती का विशेष आयोजन

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

"अगर श्री राम भी धरती पर आ जायें तो भी रेप होने से रोक नहीं सकते"- बीजेपी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -