अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

बिना सैलरी पाएं 13 सालों से पढ़ा रहे शिक्षक के पक्ष में हाई कोर्ट, स्कूल को दिए कड़े आदेश
पिछले 13 सालों से एक शिक्षक बिना सैलरी मिले ही पढ़ता रहा और अपने हक़ के लिए सब्र करते हुए हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार करता रहा. कोर्ट ने फैसला शिक्षक के पक्ष में सुनाया और उनको सारे पैसे दिए जाने का आदेश दिया. कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि कोलार गोल्ड फील्ड्स स्थित स्कूल, टीचर के सारे पैसे तीन महीने के अंदर दे. ऐसा ना होने की स्थिति में तहसीलदार को स्कूल की संपत्ति सीज करने और उसकी नीलामी करके पैसे वसूलने के भी निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि एल विद्यावती 1992 में अरविंद थय्यर गर्ल्स हाई स्कूल में नियुक्त किये गए थे. जिसके बाद इन्हे यहां अगले 13 सालों तक एक भी रूपए सैलरी के रूप में नहीं मिले.

सिटी सेंटर मॉल के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए प्रहलाद मोदी
शनिवार को ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रहलाद मोदी शनिवार को कोरबा में निजी सिटी सेंटर मॉल के उद्घाटन समारोह में शामिल होने आये थे. शनिवार दोपहर को पत्रकारों से बात करने के दौरान उन्होनें कहा कि गुजरात में शराबबंदी है क्योंकि गांधी जी वहां पैदा हुए. छत्तीसगढ़ में भी शराबबंदी चाहिए तो यहां भी गांधी पैदा करना पड़ेगा. 

सरदार पटेल पाकिस्तान को कश्मीर देना चाहते थे लेकिन नेहरू ने उन्हें रोक लिया
कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज़ ने एक बार फिर कश्मीर मसले पर विवादित बयान देते हुए दावा किया है, सरदारा पटेल पकिस्तान को कश्मीर देना चाहते थे लेकिन नेहरू ने उन्हें रोक लिया. सोज का कहना है कि पटेल आखिरी दम तक कश्मीर पाकिस्तान को देने के समर्थन में ही थे. सोज ने यह भी कहा कि भारत और पकिस्तान के बीच शांति बहाल करने के लिए जरूरी है कि कश्मीर का बॉर्डर न बदला जाए. एक हिंदी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'भारत और पाकिस्तान के बीच शांति कायम करने के लिए उपाय यही है कि दोनों देशों के बीच कश्मीर का बॉर्डर न बदले.'

शुजात बुखारी की हत्या शायद बीजेपी विधायक ने की है:ओवैसी
हाल ही में शुजात बुखारी का नाम लेकर पत्रकारों को धमकाने वाले बीजेपी के नेता और महबूबा मुफ़्ती कैबिनेट में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लाल सिंह जानते है शुजात बुखारी को किसने मारा, उनसे पूछताछ होनी चाहिए. 

24 जून : भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा और शर्मनाक दिन
नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इस समय लगातार बुलंदियों को छू रही है. भारतीय क्रिकेट टीम जहां इस समय वनडे की सबसे सफल टीम है. वहीं टेस्ट क्रिकेट में भी भारत का सिक्का चल रहा है. लेकिन भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में एक ऐसा दिन भी आया जब भारतीय टीम मात्र 42 रनों पर ही ढ़ेर हो गई थी. यह दिन था 24 जून 1974 का. यानी कि आज से ठीक 44 साल पहले का. भारत के लिए 24 जून 1974 का दिन सबसे बुरा और शर्मनाक दिन माना जाता है. 

झूठी निकली यूपी के लड़कों की पत्थरबाजी वाली कहानी

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

आजमगढ़ एक्सीडेंट में युवक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -