पाक में चुनाव से पहले ही हुआ डबल धमाका, 20 से अधिक लोगों की हुई मौत
पाक में चुनाव से पहले ही हुआ डबल धमाका, 20 से अधिक लोगों की हुई मौत
Share:

इस्लामाबाद: पाक में 8 फरवरी को आम चुनाव होने जा रहे हैं. चुनाव से ठीक 1 दिन पहले बुधवार को बलूचिस्तान में 2 भीषण विस्फोट हुआ है, जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई जबकि 42 जख्मी हो चुके है.

पहला विस्फोट बलूचिस्तान के पिशिन में एक निर्दलीय उम्मीदवार के ऑफिस के बाहर हुआ, इसमें 17 लोगों की जान जाने की खबर है जबकि 30 लोग बुरी तरह से जख्मी है. इसके लगभग एक घंटे के भीतर ही दूसरा विस्फोट हो गया था. यह दूसरा विस्फोट जमीयत-उलेमा-इस्लाम पाकिस्तान के दफ्तर के बाहर का ही बताया जा रहा है, जिसमें आठ लोगों की जान गई और 12 जख्मी हुए. जख्मियों को उपचार के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से क्वेटा ले जाया गया है. 

एक अधिकारी ने कहा है कि इलाके में पार्क की गई मोटरसाइकिल में विस्फोटक रख दिया गया था. विस्फोट के तुरंत बाद पुलिस, बमनिरोधक दस्त और अन्य एजेंसियों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया और साक्ष्य इकट्ठा करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बलूचिस्तान के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अब्दुल्लाह जेहरी ने कहा है कि असफंदयार खान ककार के चुनावी ऑफिस के बाहर विस्फोट हुआ. कुछ जख्मियों की हालत बहुत गंभीर बनी हुई हैं और उसे इलाज के लिए क्वेटा ले जाया गया है.

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स खरीदने पर 83 हजार रुपये तक की छूट, ऐसे मिलेगा ऑफर

महिलाओं में क्यों होता है ऑटोइम्यून बीमारियों का खतरा?

MG Motor ने पूरी लाइनअप के लिए 2024 मूल्य सूची जारी की, ZS EV का नया संस्करण भी किया गया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -