गैस सिलिंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, तीन लोग घायल
गैस सिलिंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, तीन लोग घायल
Share:

रतलाम। शहर के जावरा इलाके में विश्व प्रसिद्ध हुसैन टेकरी परिसर में सोमवार सुबह करीब छह बजे एक मकान में स्थित कुल्फी की दुकान में गैस सिलिंडर फट गया। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ, इस घटना में तीन लोग घायल हए है, इस घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक लखन पुत्र बालमुकंद धाकड़ निवासी जावरा ने एक मकान में बनी दुकान किराए से ले रखी है, जहां वो मटका कुल्फी बनाकर बेचता है। सुबह दुकान में जोरदार धमाका हुआ। आवाज सुनकर आसपास के लोग घबरा गए और मौके पर पहुंचे तो देखा कि गैस सिलिंडर फटा पड़ा था, दीवार के परखच्चे उड़ गए थे। सिलिंडर के तीन टुकड़े हो गए।

वही इस हादसे में नबी शाह (72) पुत्र जुम्मा शाह उदयपुर निवासी, इस्माइल (38) पुत्र सलीम शाह तथा पवन (29) पुत्र बालमुकंद धाकड़ दोनों जावरा निवासी घायल हो गए। विस्फोट की आवाज दूर तक सुनाई दी, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। विस्फोट से दुकान में रखे सामान को भी नुकसान पहुंचा और एक दीवार भी टूट गई। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया। वहीं रतलाम से एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है। तथा जांच कर रहे हैं कि गैस सिलिंडर कैसे फटा। 

भारी वर्षा के चलते नगर निगम कर्मचारी पर गिरी कमरे की छत

IRCTC सिर्फ 19620 रुपए में करवा रहा 11 दिन तक दक्षिण भारत की सैर, ऐसे करें पैकेज की बुकिंग

विधानसभा चुनाव के पूर्व कमलनाथ और शिवराज में छिड़ी जुबानी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -