रेलवे ट्रैक को उखाड़ने की बड़ी साजिश, 13 दिन पहले PM मोदी ने किया था उद्घाटन
रेलवे ट्रैक को उखाड़ने की बड़ी साजिश, 13 दिन पहले PM मोदी ने किया था उद्घाटन
Share:

उदयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों 13 दिन पहले आरम्भ हुए उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे लाइन पर शनिवार रात हादसा होने से दहशत का माहौल बन गया। प्रथम दृष्टया रेलवे ट्रैक को उखाड़ने की कोशिश में हादसा किया गया है तथा मौके पर बारूद भी प्राप्त हुआ है। दरअसल घटनास्थल के आसपास माइनिंग एरिया भी है। पुलिस एवं रेलवे अफसरों ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना स्थल के दोनों तरफ से ट्रेन की आवाजही बंद है। 

स्थानीय ग्रामीणों की सजगता से इस नए रूट पर बड़ी दुर्घटना टल गई। सूत्रों के अनुसार, घटना शनिवार देर रात सलूम्बर मार्ग पर केवड़े की नाल में ओढ़ा रेलवे पुल की है। यहां गत रात 10 बजे गांव के लोगों को आसपास धमाके की आवाज सुनाई दी। तत्पश्चात, कुछ युवा तुरंत पटरी पर पहुंचे। वहां कि हालत सभी देख हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि रेलवे लाइन पर बारूद पड़ा था। ऐसा लगता है जैसे रेलवे पुल को उड़ाने का षड्यंत्र किया गया है। 

पटरियां कई जगह से टूट चुकी हैं। पुल पर लाइन से नट-बोल्ट भी गायब प्राप्त हुए। ट्रैक पर लोहे की पतली चादर भी उखड़ी हुई मिली। उदयपुर के पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि FSL टीम मौके पर है। तहकीकात के पश्चात् ही सही स्थिति का पता लग पाएगा। रेलवे अजमेर मंडल के जनसंपर्क अफसर अशोक चौहान ने बताया कि घटना हुई है। तहकीकात जारी है। घटनास्थल के दोनों ओर ट्रेनों को रोक दिया गया है। चौहान ने बताया कि रेलवे द्वारा लाइन को सही करने का काम जारी है। फिलहाल अहमदाबाद असारवा ट्रेन डूंगरपुर से असारवा तक ही संचालित होगी। उदयपुर-असारवा ट्रेन रोज शाम 5 बजे रवाना होती है। जो रात 11 बजे आसरवा पहुंचती है। इसी प्रकार असारवा-उदयपुर रोज सुबह 6:30 बजे रवाना होकर दोपहर 12:30 उदयपुर सिटी स्टेशन पहुंचती है।

BJP सभासद ने कलेक्टर को लिखा खून से पत्र, जानिए पूरा मामला

आपस में भिड़ी बस-ट्रक, इतने लोगों की कई जान

इस राज्य में जल्द शुरू होगी 5 जी इंटरनेट सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -