आपस में भिड़ी बस-ट्रक, इतने लोगों की कई जान
आपस में भिड़ी बस-ट्रक, इतने लोगों की कई जान
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना रिंग रोड के डुमरी चौक के समीप एक बस एवं ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस हादसे में 3 यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि 38 यात्री चोटिल हो गए। घटना शनिवार शाम 4 बजे उस वक़्त हुई, जब बस रांची से यात्रियों को लेकर खूंटी जा रही थी। यात्रियों में ज्यादातर खूंटी के ही थे। मृतकों में सेना के रिटायर्ड जवान कोमल भुइयां, जीतू पाहन सम्मिलित हैं। दोनों खूंटी के रहने वाले थे। तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है। चोटिल व्यक्तियों का अलग-अलग चिकित्सालयों में उपचार कराया गया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, भोली नामक बस खादगढ़ा बस स्टैंड से खूंटी के तपकरा जा रही थी। वहीं खूंटी की तरफ से मिर्च लदा ट्रक आ रहा था। बस चालक ने डुमरी चौक से तेज गति में बस को मोड़ा। इसी के चलते विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस और ट्रक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

वही टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। बस से चीखने-पुकार की आवाज आने लगी। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् हटिया डीएसपी राजा मित्रा और तुपुदाना ओपी प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की सहायता से बस में फंसे यात्रियों को एक-एक कर निकाला गया। आनन-फानन में चोटिल व्यक्तियों को अलग-अलग चिकित्सालय में भेजा गया। कांटाटोली से भोली बस सिमडेगा तक जाती है। इस बस में 50 व्यक्तियों के बैठने की जगह है, मगर शनिवार शाम तुपुदाना क्षेत्र में दुर्घटना के वक़्त बस में क्षमता से ज्यादा लगभग 60 यात्री थे। इसमें 38 घायल हो गए। खबर के मुताबिक, कांटाटोली से दिन में 310 बजे बस सिमडेगा के लिए खुली थी। बस तुपुदाना चौक जा रही थी। तभी डुंगरी मोड़ पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

बिहार-झारखंड को कल बड़ी सौगात देंगे नितिन गडकरी, जनता को मिलेगा भारी फायदा

ख़बरों में छाई शेरू-स्वीटी की शादी, जानिए क्या है खास?

इंदौर को मिली एक और कामयाबी, अब इस चीज में आया अव्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -