बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन ने पत्नी के साथ शेयर की सनसनी खेज तस्वीर
बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन ने पत्नी के साथ शेयर की सनसनी खेज तस्वीर
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले टीवी की मशहूर जोड़ी अभिनेता आशीष शर्मा और उनकी पत्नी अर्चना तायड़े ने एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी फेल गई थी. ठीक उसी तरह अब हाल ही में बिग बॅास 11 फेम हितेन तेजवानी एक फोटो शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में हितेन अपनी वाइफ गौरी को किस करते नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि, ये पहली बार है जब हितेन ने इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

गौरतलब है कि, हाल ही में हितेन का जन्मदिन था. जन्मदिन के इस मौके को और भी ख़ास बनाने के लिए गौरी ने हितेन को सरप्राइज भी दिया. बता दे कि, हितेन को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया था. बहुत ही कम लोग जानते है कि, हितेन की गौरी प्रधान से दूसरी शादी है.

जी हां हितेन के मुताबिक उनकी पहली शादी 11 महीने में टूट गई थी जो उनके लिए सबसे बुरा दौर था. इस शादी के टूटने का कारण हितेन ने बताया कि, वो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते थे और यही वजह बनी उनके तलाक की. गौरतलब है कि, हितेन की पहली शादी का खुलासा बिग बॉस के घर में हुआ था. हितेन टीवी दुनिया का जाना पहचाना नाम है वह 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' जैसे सीरियल का हिस्सा रहा चुके है.

ये भी पढ़े

'इश्कबाज' में लगेगा नया तड़का, टूट जाएगा भव्या का दिल

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का नजर आएगा पहाड़ी लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -