CSK को लगा बड़ा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़
CSK को लगा बड़ा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन को कमर का ऑपरेशन कराना होगा. उनकी चोट फिर उभर आई है, जिसके चलते वह 9 महीने से अधिक समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. अब वह IPL 2023 में भी नहीं खेल सकेंगे. जेमीसन को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की मौजूदा श्रृंखला में वापसी करने की उम्मीद थी, उन्होंने पिछला टेस्ट मुकबला जून 2022 में खेला था.

हालांकि चोट के दोबारा उभरने और सर्जरी के मद्देनज़र इस 28 साल के तेज गेंदबाज को पूर्ण फिटनेस प्राप्त करने के लिए थोड़ा अधिक इंतजार करना होगा. इस तेज गेंदबाज ने इसी महीने इंग्लैंड की मेहमान टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड इलेवन की तरफ से प्रैक्टिस मैच खेला था. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने ‘एसईएन रेडियो’ को बताया है कि, ‘काइल के लिए यह चुनौतीपूर्ण और मुश्किल वक़्त है. हमारे लिए बड़ा नुकसान.’ उन्होंने कहा कि, ‘जब वह टीम का हिस्सा था, तो हमारे लिए बेहतरीन खिलाड़ी था. हम उसके जल्द चोट से उबरने की कामना करते हैं.’

बता दें कि, इससे पहले जेमीसन ने उम्मीद जाहिर की थी कि आराम के साथ उनकी चोट ठीक हो जाएगी, मगर इसके दोबारा उबरने पर उन्हें सर्जरी का विकल्प चुनने को विवश होना पड़ा. स्टीड ने कहा कि, ‘कई विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की कमर की सर्जरी हुई है और इससे उबरने में अलग-अलग वक़्त लगता है. हम काइल को उबरने का सर्वश्रेष्ठ अवसर देना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि वह हमारे लिए कितना बेहतरीन खिलाड़ी है.’ बता दें कि, जेमीसन को 31 मार्च से आरम्भ होने वाले IPL 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 1 करोड़ में खरीदा था. जेमीसन ने IPL के अब तक 9 मैचों में 9 विकेट लिए हैं. 

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा WTC का फाइनल ? ICC ने जताया ये अनुमान

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: 2-0 से पिछड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका, स्टार प्लेयर लौटेंगे स्वदेश

BGT2023, IND vs AUS: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को 6 विकेट से रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -