BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुआ ये मंत्री
BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुआ ये मंत्री
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनावों को लेकर देश के 5 राज्यों में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है वही इस बीच बात यदि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की करे तो यमुनोत्री विधान सभा में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। यहां के पूर्व दर्जाधारी मंत्री जगबीर भंडारी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। पहले से ही उनके कांग्रेस में सम्मिलित होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

बता दे कि जगबीर नौगांव ब्लॉक के प्रमुख रह चुके हैं। वह 2012 में यमुनोत्री विधान सभा में बीजेपी के टिकट पर इलेक्शन लड़ चुके हैं। देहरादून में कांग्रेस के राज्य प्रभारी देवेंद्र यादव की उपस्थिति में उन्होंने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बिजल्वाण तथा कांग्रेस प्रदेश सचिव पूर्व पालिका अध्यक्ष अतोल रावत भी इस के चलते उपस्थित रहे।

वही दूसरी तरफ उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस एवं AAP ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। चुनाव मैदान में प्रत्याशी उतारने के पश्चात् अब राजनीतिक दलों की तरफ से चुनावी वादों की बयार बहेगी। बीजेपी ने 2 फरवरी को अपना चुनाव दृष्टिपत्र जारी करने की घोषणा कर दी है। कांग्रेस एवं AAP भी अगले सप्ताह अपने चुनाव घोषणापत्र जारी कर देंगे। 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -