आखिर किसकी किताब रोजाना सुबह पढ़ते है अमिताभ.....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मेगास्टार अमिताभ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना जबरदस्त प्रशंसक बनाया हुआ है. सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन अपने फैन्स का मनोरंजन बीते चार दशक से भी ज्यादा समय से कर रहे हैं। बावजूद इसके शोबिज में आ रहे नए टैलेंट को देख वो खासे प्रभावित हैं।

73 वर्षीय इस स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर नए लोगों के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए लिखा है कि  उन्हें रोजाना सुबह अपने दिवंगत पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की रचनाएं पढ़ना बेहद पसंद है। इससे उन्हें जिंदगी की कठिनाइयों से निपटने की शक्ति मिलती है। अमिताभ ने शनिवार को 'जन गीता' पढ़ी। यह उत्तरी भारतीय अवधी की भगवद गीता का काव्य है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'आज सुबह 'जन गीता' पढ़ी। इसका वर्णन करने के लिए एक उचित मंच की आवश्यकता होगी।' 'पीकू' के इस स्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'पिता द्वारा मेरे लिए छोड़ी गई किताब रोजाना सुबह पढ़ता हूं। यह मुझे मजबूत बनाती है। उनकी ताकत दिव्य है।'

हरिवंश राय बच्चन का निधन 2003 में हुआ था। उनकी 'मधुशाला' और 'अग्निपथ' जैसी कृतियां आज भी लोगों की पसंद हैं। बता दे की अमिताभ जल्द ही अपनी फिल्म 'पिंक' में एक वकील के किरदार में नजर आने वाले है. तथा इस फिल्म को बांग्ला फिल्ममेकर अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित व शुजीत सरकार ने प्रोड्यूस किया है। अमिताभ की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -