क्राइम ब्रांच इंदौर की बड़ी कार्यवाही, अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच इंदौर की बड़ी कार्यवाही, अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर में अपराध नियंत्रण हेतु श्रीमान पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने वालों एवं इन गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर  के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) श्री निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) श्री गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले आरोपियों के संबंध में पतारसी एवं धरपकड़ हेतु आवश्यक कार्यवाही के लिए थाना अपराध शाखा इंदौर की टीमों को निर्देशित किया गया था। 

क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा लगातार अवैध हथियार रखने वाले अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी अनुक्रम मे क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति हत्या करने की नीयत से अवैध हथियार लेकर घूम रहा है। सूचना की तस्दीक करते हुए घेराबंदी कर आरोपी महेश सिकरवार नि. परदेशीपुरा इंदौर को पकड़ा जिसके कब्जे से एक 315 बोर देसी कट्टा व 01 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व आरोपी महेश सिकरवार के लड़के प्रिंस उर्फ अभय पर परदेशीपुरा थाना के लिस्टेड गुंडे विक्रान्ता जिनवाल द्वारा गाल पर ब्लेड से हमला कर घटना कारित की थी जिस पर थाना हीरानगर पर धारा 326 भादवी. का अपराध पंजीबध्द हुआ था। 

उक्त घटना के बाद आरोपी द्वारा स्वयं के लड़के पर हुए हमले का बदला लेने के लिए आरोपी महेश सिकरवार हथियार लेकर विक्रान्ता जिनवाल पर हमला करने की नियत से घूम रहा था कि अपराध शाखा की टीम द्वारा उसे पकडा एवं अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना परदेशीपुरा के सुपुर्द किया जिस पर 25,27 आर्म्स एक्ट के अपराध पंजीबद्ध हुआ। विक्रान्ता जिनवाल थाना परदेशीपुरा से जिला बदर भी हुआ है। आरोपी महेश से हथियार की खरीदी बिक्री व अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। जिसमें विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जावेगी।

साजन भानवाला ने अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में हासिल की शानदार जीत

भारत में पहुंचे नए वैरिएंट के ये हैं कॉमन लक्षण, ना समझे सर्दी-जुकाम

रॉय जोंस का बड़ा बयान, कहा- "उभरते मुक्केबाज दिशाहीन हो जाएंगे..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -