जबलपुर में हुए कबाड़ गोदाम ब्लास्ट मामले में बड़ा एक्शन, मालिक के भाई के घर चला बुलडोजर
जबलपुर में हुए कबाड़ गोदाम ब्लास्ट मामले में बड़ा एक्शन, मालिक के भाई के घर चला बुलडोजर
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के कबाड़ गोदाम में हुए भीषण धमाके के मामले में अब ज्वाइंट कार्रवाई हो रही है। मतलब NIA, सीओडी, भारतीय सेना को सप्लाई करने वाली ऑर्डनेंस फैक्ट्री की टीम के साथ-साथ जबलपुर अपराध शाखा, SDRF एवं NDRF की टीमें मिलकर इसकी तहकीकात कर रही हैं। टीम को जांच के चलते बड़ी मात्रा में सेवा में इस्तेमाल होने वाले लॉन्ग प्रूफ बम के साथ-साथ अन्य वस्तुएं भी प्राप्त हुई हैं। इसके साथ ही जिला पुलिस प्रशासन की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ मिलकर कबाड़खाने के मालिक एवं मुख्य अपराधी शमीम रजा के भाई मोहम्मद सलीम के अवैध घर की बाउंड्रीवाल को तोड़ दिया है।

दरअसल, जबलपुर के आनंद नगर क्षेत्र में कबाड़ गोदाम के मालिक शमीम रजा का भाई मोहम्मद सलीम रहता है। प्रशासन ने शुक्रवार को मोहम्मद सलीम के घर की नपाई कर अवैध कब्जे को बुलडोजर के माध्यम से सख्ती से हटा दिया। इस कार्रवाई के चलते क्षेत्र में भारी गहमा गहमी का माहौल बना रहा। प्रशासन की इस कार्रवाई का विरोध करने स्थानीय कांग्रेस MLA लखन घनघोरिया भी पहुंचे। उन्होंने प्रशासन की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे पक्षपात पूर्ण करार दिया।

बता दें, जबलपुर के खजरी खिरिया बाइपास पर चल रहे रजा मेटल इंडस्ट्री में एक दिन पहले ही भयंकर धमाका हुआ था। जिससे आसपास के लगभग 5 किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र दहल गए थे। इंद्राणा निवासी 48 वर्षीय भोलाराम भोमिया एवं खलील खान की दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं, आज हुई कार्रवाई में NDRF की टीम को मानव खोपड़ी एवं हाथ पैर के कटे टुकड़े भी बरामद हुए हैं। पुलिस प्रशासन के द्वारा दोनों परिवारों के लोगों का DNA टेस्ट कराया जा रहा है जिससे दोनों शव की पहचान हो सकेगी।’ इस पूरे मामले की तहकीकात प्रशासन द्वारा कराई जा रही है। 

झारखंड में पकड़ी गईं 420 अवैध शराब की बोतलें, पुलिस के आते ही फरार हुए मां-बेटे

डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की सरेआम हत्या, पहले पीटा फिर तेजाब पिलाया और...

कहीं बारिश, तो कहीं लू.. ! देशभर के लिए मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -