UP में बड़ा हादसा, 6 श्रद्धालुओं की हुई मौके पर मौत
UP में बड़ा हादसा, 6 श्रद्धालुओं की हुई मौके पर मौत
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में एक भीषण दुर्घटना की जानकारी सामने आई है। यहां तेज गति ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ट्रॉली में दर्जनों व्यक्ति सवार थे, जिनमें से 6 की मौके पर ही जान चली गई। यह लोग गुरुद्वारे से दर्शन करके लौट रहे थे। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर चीख पुकार मच गई। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना किया। कई वरिष्ठ अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

मिल रही खबर के मुताबिक, भक्त उत्तराखंड के सितारगंज से उत्तम नगर गुरुद्वारे से दर्शन कर लौट रहे थे। बरेली के बहेड़ी कोतवाली इलाके के सिरसा चौकी के सामने तेज गति बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, इससे ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। कहा जा रहा है कि ट्रॉली में 35 लोग सवार थे, जिसमें से 6 व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 15 से अधिक लोग चोटिल हुए हैं।

दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर SSP, CMO, SDM, सीओ सहित आला अफसर मौके पर पहुंचे तथा चोटिल व्यक्तियों को तुरंत जिला चिकित्सालय भिजवाया। वहीं, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक फरार हो चुका है। चालक की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है। जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने कहा कि खबर प्राप्त हुई कि सिरसा चौकी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 6 व्यक्तियों की मौत हो गई है। एसएसपी व सीएमओ वहीं हैं। चोटिल व्यक्तियों का उपचार कराया जा रहा है। उनकी डिटेल ली जा रही है।

अब आप भी फ्री में देख पाएंगे भारत और पाक का मैच, जानिए कैसे...?

'मिमी, नुसरत लूट रहीं पैसे और बन गईं पार्टी की संपत्ति', TMC के इस नेता ने दिया सनसनीखेज बयान

भारत के खिलाफ एशिया कप में काली पट्टी बांध कर उतरेगी PAK टीम, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -