अब आप भी फ्री में देख पाएंगे भारत और पाक का मैच, जानिए कैसे...?
अब आप भी फ्री में देख पाएंगे भारत और पाक का मैच, जानिए कैसे...?
Share:

आज India vs Pak का मैच होने जा रहा है. ये एशिया कप 2022 सीजन का दूसरा मैच कहा जा रहा है. ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होने वाली है. जिसकों लेकर लोग बहुत अधिक उत्सुक भी है. आप इस मैच को TV पर Star Sports नेटवर्क के साथ मोबाइल और दूसरे डिवाइस पर देख पाएंगे. 

इस मैच को Disney+ Hotstar पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है. हालांकि, इसे देखने के लिए आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन होना आवश्यक है. लेकिन, आप कुछ तरीकों से Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन फ्री में भी ले सकते हैं. यहां पर उसके तरीकों के बारें में बताने जा रहा है. 

Flipkart Super Coin से भी Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन आप फ्री में प्राप्त कर पाएंगे. आप जब भी फ्लिपकार्ट पर कोई नया प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको Super Coin दिया जा रहा है. इसका यूज आप कई ऑफर को लेने में कर पाएंगे. जिसके माध्यम से आप Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन भी ले पाएंगे. 

जिसके लिए आपको Flipkart ऐप ओपन करके Super Coin सेक्शन में होने वाला है. जिसके उपरांत लेटेस्ट वीडियो एंटरटेनमेंट रिवार्ड सेक्शन में जाएं. फिर Disney+ Hotstar ऑफर को एक्टिवेट करना होगा. इसके लिए आपको कम से कम 499 Super Coin की जरूरत होने वाली है. अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के टर्म्स और कंडीशन्स को पढ़ सकते हैं.

भारत के खिलाफ एशिया कप में काली पट्टी बांध कर उतरेगी PAK टीम, जानिए क्यों ?

भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर मचा इंडिया-इंडिया का शोर

भारत-पाक मुकाबले से पहले प्रियंका ने दी टीम इंडिया को बधाई, कहा- जब मैं कराची गई थी तो..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -