बिडेन का न्याय विभाग ट्रम्प प्रशासन द्वारा नियुक्त अमेरिकी वकीलों की लेगा जगह
बिडेन का न्याय विभाग ट्रम्प प्रशासन द्वारा नियुक्त अमेरिकी वकीलों की लेगा जगह
Share:

अमेरिकी न्याय विभाग (DoJ) ने मंगलवार को घोषणा की कि वह पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशासन में नियुक्त वकीलों की जगह लेगा।
रिपोर्ट के अनुसार, DoJ ट्रम्प के प्रशासन में नियुक्त वकीलों की जगह लेने की प्रक्रिया शुरू कर रहा है क्योंकि वर्तमान राष्ट्रपति जो बिडेन संघीय अभियोजकों के रूप में अपनी खुद की पिक्स नियुक्त करते हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, संघीय प्रक्रिया को देश भर में 93 अमेरिकी वकीलों में से 56 को प्रभावित करने का अनुमान है। इन वकीलों को अपना काम खत्म करने के लिए सप्ताह दिया जाएगा, जबकि बाकी कैरियर अभियोजक हैं जो पहले से ही अंतरिम अमेरिकी वकीलों के आधार पर अपनी नौकरी में हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन ने अभी तक घोषणा नहीं की है कि संघीय अभियोजकों की जगह कौन लेगा, लेकिन नौकरियों को बढ़ते वकीलों के लिए शीर्ष पद माना जाता है, विशेष रूप से वे जो बाद में सार्वजनिक कार्यालय के लिए दौड़ रहे हैं। कार्यवाहक अटॉर्नी जनरल मोंटी विल्किंसन ने कहा, "हम एक निर्बाध संक्रमण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं,  जब तक अमेरिकी अटॉर्नी नामितियों की पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालयों में अंतरिम और अभिनय करने वाले नेता सुनिश्चित करेंगे कि विभाग अपने महत्वपूर्ण कानून को पूरा करना जारी रखे प्रवर्तन मिशन, सख्ती से कानून के शासन की रक्षा करता है और सभी के लिए निष्पक्ष प्रशासन को मानता है।"

गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को जाएंगे असम

आज है महादेव से जुड़ा ये विशेष पर्व, पूजन विधि से दूर होंगी विवाह की समस्याएं

पुलिस टीम के सिपाही की हत्या करने वाले आरोपी का हुआ एनकाउंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -