राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना वैक्सीनेशन के बीच धक्का मुक्की से बचने के लिए दी ये खास सलाह
राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना वैक्सीनेशन के बीच धक्का मुक्की से बचने के लिए दी ये खास सलाह
Share:

कोरोना से बचने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन अमेरिकियों को शॉट लेने और पुशबैक से बचने के लिए प्रॉपर लाइन बनाकर टीकाकरण करवाने की बात कही है। राष्ट्रपति जो बिडेन ने बुधवार 18 अगस्त, 2021 को वाशिंगटन में व्हाइट हाउस के ईस्ट रूम से COVID-19 प्रतिक्रिया और टीकाकरण कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को अम्बोधित किया है। राष्ट्रपति बिडेन ने इस सप्ताह COVID-19 वैक्सीन की आवश्यकताओं पर ध्यान देने की भी बात बोली, और अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि कोरोना वैक्सीन की खुराक लेना भी जरुरी है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि नर्सिंग होम के कर्मचारियों को टीका लगाया जाना चाहिए, "जबकि मुझे लगता है कि संघीय स्तर पर मेरा अधिकार सीमित है, मैं लोगों को सुरक्षित रखने और टीकाकरण दर बढ़ाने के तरीकों की तलाश जारी रखूंगा।" 

तीन हफ्ते पहले उन्होंने लाखों संघीय कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें कोरोनावायरस के खिलाफ अपने टीकाकरण को प्रमाणित करना होगा या मास्किंग और नियमित परीक्षण सहित कई शमन उपायों से गुजरना होगा। उन्होंने रक्षा विभाग को सेना के लिए आवश्यक टीकों पर गौर करने का भी निर्देश दिया, जो कि अगले महीने के रूप में जल्द से जल्द होने की उम्मीद है। बिडेन का लक्ष्य निजी उद्योग के लिए एक उदाहरण स्थापित करना और नियोक्ताओं से अधिक वैक्सीन आवश्यकताओं को पूरा करना है। और यह काम कर सकता है। "मैं निजी क्षेत्र को भी आगे बढ़ते हुए देखकर प्रसन्न हूं। "पिछले सप्ताह में, एटी एंड टी, एमट्रैक, मैकडॉनल्ड्स - उन सभी ने वैक्सीन आवश्यकताओं की घोषणा की।"

अमेरिका ने 14000 लोगों को अफगानिस्तान से बाहर निकाला, 'आतंक' राज को छोड़कर भाग रहे लोग

कभी कोरोना तो कभी जंगलों की आगे में झुलसे मरीजों की देखभाल में उलझी दुनियाभर नर्से

कोरोना के डेल्टा वेरिएंट से प्रभावित हो सकती है दुनियाभर की अर्थव्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -