नेपाल के दो कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव
नेपाल के दो कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव
Share:

योगेश भट्टाराई पर्यटन मंत्री और गिरिराज मणि पोखरेल ने लगातार कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट करवाया है। पॉजिटिव टेस्ट करने वाले प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली के मंत्रिमंडल में पहले मंत्री योगेश हैं। वह संस्कृति और विमानन पोर्टफोलियो पकड़ और जल्दी सूचित किया है कि नेपाल कोरोना मुक्त है, पर्यटन को आकर्षित करने के लिए। एक फेसबुक पोस्ट में मंत्री ने अपने संपर्क को अलर्ट रहने का अनुरोध किया। जंहा इस बात का पता चला है कि दोनों मंत्रियों ने गुरुवार को एक साथ मंत्रिपरिषद में भाग लिया।

"पिछले सोमवार, जबकि कोरोना के लिए परीक्षण, रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उस समय मैंने काठमांडू के बाहर भी कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। कल शुक्रवार शाम अपने आवास पर लौटने के बाद मुझे थोड़ा बुखार महसूस हुआ। भट्टाराई ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, मुझे अभी जानकारी मिली है कि शनिवार को फिर से कोरोना के लिए परीक्षण करते समय रिपोर्ट सकारात्मक रही है। हल्के बुखार के अलावा कोई निहितार्थ नहीं थे। उन्होंने अपने संपर्कों से अनुरोध किया कि अगर कोई समस्या पाई जाती है तो उसका परीक्षण करें। वह भी असुविधा के लिए खेद महसूस किया, "मैं किसी भी असुविधा मैं किसी को भी कारण हो सकता है के लिए खेद है। उन्होंने कहा कि क्या सावधान रहने और आपके सामने आने पर इसका सामना करने के अलावा कोई विकल्प है? उनकी हालिया बैठकों में भारतीय राजदूत विनय मोहन क्वात्रा के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने के तरीकों के बारे में चर्चा करने के लिए शामिल हैं, जिसमें दूरदराज के स्थानों के लिए उड़ानों में वृद्धि और ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण पर्यटन सर्किटों का पुनरुद्धार शामिल है। वह आत्म अलगाव में है। दूतावास के एक प्रवक्ता ने कहा कि उनका स्वास्थ्य सामान्य है और लेकिन अभी भी उनमे कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे।

प्रधानमंत्री के निजी चिकित्सक, निजी फोटोग्राफर और मीडिया विशेषज्ञ सहित भट्टाराई और पोखरेल कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले ओली के नौवें करीबी सहयोगी हैं। इसके बाद पीएम ऑफिस ने बताया है कि पीएम सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं और हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। नेपाल के कोविड-19 नंबर ने शुक्रवार को 100,000 के निशान को पार किया अब तक संक्रमित 107,750 लोगों और 2,059 नए कोरोना वायरस के संक्रमण का पता देश भर में एक ही दिन में चला गया और देश के मरने वालों की संख्या 636 पर खड़ा है।

Nobel Prize 2020: पॉल मिलग्रोम और रॉबर्ट विलसन को मिला अर्धव्यवस्था का नोबेल पुरस्कार

संयुक्त राष्ट्र में भारतीय युवा अध्यक्ष और डब्ल्यूएचओ की बातों पर किया जा रहा है विचार

चुनाव से पहले ही लिथुआनिया के लोगों ने बताई अपनी शिकायतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -