वन प्लस से सामने आई बड़ी खबर, सह-संस्थापक कार्ल पेई कंपनी से होंगे बाहर
वन प्लस से सामने आई बड़ी खबर, सह-संस्थापक कार्ल पेई कंपनी से होंगे बाहर
Share:

हाल ही में कंपनी वन प्लस से मिली खबर से आपको झटका लगना तय है। अपने नए स्मार्टफोन, OnePlus 8T के लॉन्च से पहले, कंपनी के सह-संस्थापक, कार्ल पेई ने घोषणा की है कि कंपनी से उनका बाहर निकलना तय है। यह रिपोर्ट आज सुबह न केवल वनप्लस के लाखों प्रशंसकों के लिए आघात के रूप में सामने आई, बल्कि यह किंवदंती मोबाइल ब्रांड को हिलाकर रख देने के रूप में भी आई, क्योंकि यह 7 साल पहले शुरू हुई थी। जिसने कथित तौर पर वनप्लस में आंतरिक मेमो के कथित स्क्रीनशॉट प्रकाशित किए हैं जो जानकारी को प्रकट करते हैं।

हालांकि रिकॉर्ड्स पेई के अगले गंतव्य की व्याख्या नहीं करते हैं, यह कंपनी में एक नेतृत्व परिवर्तन का प्रदर्शन करने की अपील करता है। मेमो नोट एमिली दाई, जो वर्तमान में भारत में कंपनी के संचालन के प्रभारी हैं, को वैश्विक स्तर पर नॉर्ड उत्पाद लाइन के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया जाएगा। यह दिलचस्प है क्योंकि पेई नॉर्ड फोन श्रृंखला के प्रभारी थे। अपनी वेबसाइट पर छपे एक अलग लेख में, टेक क्रंच ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सूत्रों के हवाले से खबर की पुष्टि की है कि इस बात की पुष्टि हो गई है कि पेई का कंपनी छोड़ना निश्चित है।

लिखने के समय एंड्रॉइड पुलिस ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक कहानी भी प्रकाशित की है कि पेई ने वनप्लस को छोड़ दिया है। हालांकि यह अज्ञात है कि अगर कंपनी से पेई का बाहर रहना आपसी शर्तों पर था, रिपोर्ट्स का कहना है कि उसे वास्तव में निकाल दिया जा सकता था। हालांकि, यह आने वाले दिनों में सामने आने की उम्मीद है और अधिक होने के साथ शुद्ध अटकलें भी हो सकती हैं।

नेपाल के दो कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव

Nobel Prize 2020: पॉल मिलग्रोम और रॉबर्ट विलसन को मिला अर्धव्यवस्था का नोबेल पुरस्कार

संयुक्त राष्ट्र में भारतीय युवा अध्यक्ष और डब्ल्यूएचओ की बातों पर किया जा रहा है विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -