जो बिडेन और कमला हैरिस ने टाइम मैगज़ीन में दर्ज किया अपना नाम
जो बिडेन और कमला हैरिस ने टाइम मैगज़ीन में दर्ज किया अपना नाम
Share:

केसीसीआई अध्यक्ष ने उल्लेख किया कि मंगलुरु और हासन के बीच गेज परिवर्तन पूरा होने के बाद 2004 में खुद मंत्रालय ने मंगलुरु रेलवे नेटवर्क को SWR के मैसूरू डिवीजन को सौंपने का फैसला किया। मंत्रालय ने गेज परिवर्तन के 14 साल बाद भी फैसले को लागू नहीं किया है। वास ने कहा कि न्यू मंगलौर पोर्ट ट्रस्ट और कर्नाटक के अन्य हिस्सों के बीच मालगाड़ियों की आवाजाही में सुधार होगा अगर मंगलुरु एसडब्ल्यूआर के तहत आता है। एमआरपीएल के प्रस्तावित विस्तार के साथ, एसडब्ल्यूआर के तहत मंगलुरु-थोकुर लाइन लाने से क्षेत्र में परिचालन भी बढ़ेगा।

78 वर्षीय बाइडेन, जिन्होंने बराक ओबामा के उपाध्यक्ष के रूप में दो कार्यकाल दिए थे, 20 जनवरी को शपथ ग्रहण करने पर वह अमेरिकी राष्ट्रपति का पद ग्रहण करने वाले सबसे उम्रदराज व्यक्ति बन जाएंगे। कमला हैरिस पहली महिला, पहली अश्वेत और एशियाई मूल की पहली महिला बन जाएगी, जिसका उद्घाटन उपराष्ट्रपति करेंगे।

पर्सन ऑफ द ईयर आमतौर पर एक व्यक्ति होता है, लेकिन कई लोगों को अतीत में नामित किया गया है। हाल के वर्षों में समूह या आंदोलनों को पहचानने के लिए पत्रिका ने भी कदम उठाए हैं। 2017 में पत्रिका ने मेटू आंदोलन के "द साइलेंस ब्रेकर्स" का चयन किया और 2018 में, उन पत्रकारों को नामित करने के लिए चुना।

न्यायमूर्ति जूडिट वर्गा का बड़ा बयान कहा- 'हंगरी यूरोपीय संघ की अदालत में नियम-कानून की घोषणा को रद्द करने की मांग करेगा'

डब्ल्यूएचओ ने की भारत की सराहना, "फिटनेस का डोज आधा घंटा रोज़" अभियान ने किया कमाल

जानिए दुनिया के आसपास कोरोना की कुछ नवीनतम अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -