फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इस एक्ट्रेस ने लिया वेब सीरीज का सहारा
फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इस एक्ट्रेस ने लिया वेब सीरीज का सहारा
Share:

कभी अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेने वाली और साल 2003 में सलमान खान के साथ भोली सी लड़की की भूमिका निभाकर चर्चा में आने वाली भूमिका चावला एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं. उन्हें उन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है जिन्हें दर्शक आज भी उनकी पहली फिल्म से याद रखते हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि तेरे नाम मूवी के बाद भूमिका ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें केवल सलमान खान की तेरे नाम के लिए ही याद किया जाता है. इस फिल्म में उनके किरदार को आज तक कोई नहीं भुला पाया है.

भूमिका पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने साउथ की फिल्मों से शुरुआत की थी. वहीं फिल्म इंडस्ट्री में आने के कुछ ही समय बाद वह जाना माना नाम बन गईं थी. उसके बाद उन्हें फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं उसके बाद भूमिका के पास कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आने लगे. साल 2004 में भूमिका ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रन' में काम किया लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं इस फिल्म के बाद भूमिका को फिल्म 'सिलसिले' और 'दिल जो भी कहे' में फिर से सलमान के साथ काम करने का मौका मिला और उनकी दोनों ही फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं.

उसके बाद 2007 में आई हिंदी फिल्म 'गांधी, माई फादर' के बाद भूमिका ने लंबे अंतराल के बाद हिंदी फिल्म की और इस फिल्म का नाम 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड लव स्टोरी' था जो कि साल 2016 में आई थी. उनकी यह फिल्म हिट रही और अब भूमिका कल्कि कोचलिन के साथ एक प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, वह अब 'सब भ्रम है' नाम की वेबसीरीज में नजर आएंगी.

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

करण जौहर ने शेयर की 'तख़्त' की स्टार कास्ट और उनके किरदार, देखें वीडियो

इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम से की थी शादी, पिता को मनाने के लिए बनाया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -