बिकिनी टॉप में भूमि ने दिखाई अपनी शोख अदाएं, घायल हो गए फैंस
बिकिनी टॉप में भूमि ने दिखाई अपनी शोख अदाएं, घायल हो गए फैंस
Share:

बाॅलीवुड की जानी मानी अदाकारा भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें  फैंस के दिलों को कैसे जीतना है बहुत ही अच्छी तरह से आता है।भूमि पेडनेकर अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचानी जाती है। बता दें कि भूमि कभी बोल्ड तो कभी देसी अंदाज में भी फोटोज भी साझा करती है। अब भूमि के बिकिनी लुक ने सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर और भी बढ़ा दिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो भूमि ने  रेड कलर की ब्रालेट पहनी है। इसके साथ उन्होंने ओपन शर्ट कैरी की है।

मेकअप के बारें में बात की जाए तो भूमि ने मिनिमल मेकअप, लाइट शेड की लिप्स्टिक से लुक को पूरा किया हुआ है। सिजलिंग लुक संग एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है। भूमि ने इस लुक में कई सारे सिजलिंग पोज देती हुई दिखाई दी है। हर तस्वीर में उनका लुक, स्टाइल स्टेटमेंट और अंदाज बेहद चार्मिंग है। इन तस्वीरों में कातिलाना स्माइल से फैंस का दिल लूटने में कामयाब हो चुकी है।

भूमि पेडनेकर की बिकिनी तस्वीर पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने खास कमेंट कर दिया है, जो कि इस समय बहुत हु ज्यादा चर्चा में चल रहा है।  हुमा कुरैशी ने भूमि के फोटोज पर लिखा- copy cat। दरअसल भूमि ने जिस अपने फोटोशूट की फोटोज को जिस कैप्शन के साथ पोस्ट किया है ठीक उसी पोज और कैप्शन के साथ हुमा ने भी अपनी फोटोज को साझा किया था। सके जवाब में भूमि ने हुमा को जवाब देते हुए लिखा 'साथी'।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार मूवी बधाई दो में राजकुमार राव के साथ दिखाई दे रही है। ये मूवी समलैंगिकता पर आधारित थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो भूमि  'रक्षाबंधन' और 'मिस्टर लेले' हैं। रक्षा बंधन में वह अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं। रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

रिलीज हुआ डार्लिंग्स का धमाकेदार टीजर, आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार खुश दिखे राज कुंद्रा, पत्नी संग हैं वेकेशन पर

Video: बाथरूम में बैठकर शहनाज गिल ने दिया इंटरव्यू, देखकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -