अपने नाना को खोकर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट
अपने नाना को खोकर इमोशनल हुईं भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट किया है. जी दरअसल उनके नाना मेजर ध्यानचंद हुड्डा का बीते रविवार (22 सितंबर) को निधन हो गया था और भूमि अपने नाना के बहुत अधिक क्लोज थीं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखते हुए अपे नाना को याद किया और तस्वीर में भूमि अपने नाना के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी मां और उनकी बहन भी हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ भूमि ने लिखा, "मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी तो मैं आपसे कहा करती थी कि नाना मैं आपको पिक कर लूंगी, जैसे आप मुझे पिक कर लेते हो. ये एक ऐसा किस्सा था जो आप हर किसी को मजे से बताया करते थे. आज मैं आपके बारे में सोच रही थी, और उस प्यार के बारे में जो आपने हम सबको दिया है. सर्दियों और गर्मियों के वो दिन जो हम जयपुर में बिताया करते थे, जहां हम आपकी आर्मी यूनिफॉर्म देखा करते थे."

इसी के साथ अपने नाना के साथ बिताए दिनों को याद करते हुए भूमि ने लिखा, "हम आपसे पूछा करते थे कि आपको वो सांड वाला निशान कैसे मिला, आपके साथ बगीचे से तोड़ कर फल खाना हो या शाम को सभी के साथ बैठ कर सर्दियों की चाय पीना, सब कुछ कितना खुशगवार था. शुक्रिया नाना-नानी मुझे सबसे अच्छा बचपन देने के लिए. आप हमेशा हमारे साथ यादों में रहोगे. मैं हमारी आने वाली पीढ़ियों को वो कहानियां सुनाउंगी जो आपने मुझे सुनाई थीं." वहीं आगे उन्होंने लिखा है ''नाना अब आप अपने प्यार के साथ हो. आपकी आत्मा को शांति मिले नानाजी. मेरी जिंदगी आपको समर्पित है नानी. ध्यानचंद हुड्डा 22 सितंबर 2019.'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही भूमि पेडनेकर सांड की आंख फिल्म में नजर आने वाली हैं.

रिलीज़ हुआ विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म Ghost का ट्रेलर, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे....

'The Girl On The Train' की शूटिंग खत्म होने के बाद इमोशनल हुईं परिणीति

बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' ने बिखेरा जलवा, अब तक कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -