गली बॉय के बाद खोजी पत्रकार बने रणवीर सिंह
गली बॉय के बाद खोजी पत्रकार बने रणवीर सिंह
Share:

बॉलिवुड एक्टर रणवीर सिंह लगातार अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बना रहे हैं. इन दिनों गली बॉय यानि रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 की ट्रेनिंग में व्यस्त हैं. अब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है बल्कि अभी वो क्रिकेट का ज्ञान ही ले रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बाद उन्‍होंने बैक टू बैक 'सिंबा' और 'गली बॉय' जैसी हिट फिल्‍में दीं. अब आने वाले समय में उनकी और भी हिट फिल्में आने वाली हैं. साथ ही बता दें एक और खास जानकारी सामने आई है. 

रणवीर सिंह हिट फिल्‍मों के अलावा ऐडवर्टाइजिंग दुनिया की भी पहली पसंद बने हुए हैं. जी हाँ, आज उनकी पहचान इतनी हो गई है कि हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है. इसके अलावा अब रणवीर केप टाउन में एक हाई बजट कमर्शल शूट करने जा रहे हैं. इसमें वह खोजी पत्रकार का रोल प्‍ले करेंगे जो कि एक मिशन पर है. अभिनव देव इस ऐड का डायरेक्‍शन करेंगे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिल्‍म 83 के अलावा 'तख्‍त' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ विकी कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी दिखेंगे. वहीं हाल ही में उन्होंने एक हॉट फोटो शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फैंस ने उनके फोटोज पर कई हॉट कमैंट्स भी किये हैं. 

दीपिका पादुकोण के पति को चाहती है ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

ये है रणवीर की अब तक की सबसे हॉट फोटो, फैंस हुए क्रेजी

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -