मेरा बस चले तो घर में शौचालय न हो तो जेल में डाल दूँ, भूमि पेडनेकर
मेरा बस चले तो घर में शौचालय न हो तो जेल में डाल दूँ, भूमि पेडनेकर
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अब एक दम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में अक्षय के संग में लीड रोल में नजर आ रही है अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जो के अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है.

जी हां बता दे कि, आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो बता दे की फिल्म के लिए अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि घर में शौचालय होना हर महिला का अधिकार है और इसे उन्हें बिना कोई समझौता किये प्राप्त करना चाहिए. एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में अहम भूमिका है.

उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी बात रखते हुए महिला के अधिकारों को लेकर बात की. भूमि कहती हैं, ''टॉयलेट एक प्रेमकथा मुख्य रूप से एक प्रेमकथा है जोकि एक महान प्रेम प्रसंग है दो सीधे सादे भूमिकाओं के बीच. भूमि अक्षय की यह फिल्म पीएम के मन को भी भाई है.  

'अ जेंटलमैन' का नया पोस्‍टर टपका...

'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -